+

अनुराग कश्यप का हेटर्स पर तगड़ा पटलवार, तापसी संग मुस्कुराते हुए बोले-नफरत करने वालों को भी प्यार

आयकर विभाग ने बीती 3 मार्च को बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और निर्देशक अनुराग कश्यप के घर और ऑफिस पर छापेमारी की थी।
अनुराग कश्यप का हेटर्स पर तगड़ा पटलवार, तापसी संग मुस्कुराते हुए बोले-नफरत करने वालों को भी प्यार
आयकर विभाग ने बीती 3 मार्च को बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और निर्देशक अनुराग कश्यप के घर और ऑफिस पर छापेमारी की थी। वहीं आईटी की रेड के बाद जहां पहले तापसी पन्नू ट्वीट करके अपने ऊपर लेगे आरोपों के दो टूक जवाब दे दिए तो वहीं दूसरी तरफ अब अनुराग कश्यप भी शांत नहीं बैठे और उन्होंने इंस्टाग्राम पर तापसी और अपनी एक स्माइल करते हुए हेटर्स को करारा जवाब दिया है। 


अनुराग कश्यप ने तापसी संग शेयर की फोटो शेयर

फिल्मकार ने सोशल मीडिया पर पन्नू के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी दूसरी परियोजना पर फिर से काम शुरू कर दिया है। पन्नू और कश्यप दोनों ही कई मुद्दों पर अपने मुखर विचारों के लिए जाने जाते हैं। 


इसके साथ ही अनुराग कश्यप ने अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'दोबारा' की शूटिंग फिर से शुरू करने की शनिवार को इंस्टाग्राम पर घोषणा करते हुए लिखा है, सभी नफरत करने वालों को हमारी तरफ से प्यार। फोटो में अनुराग हंसते हुए तापसी पन्नू की गोद में बैठे हैं और दोनों V यानी विक्ट्री का साइन बनाते नजर आ रहे हैं। 




गौरतलब है आयकर विभाग ने तीन मार्च को बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के साथ ही उनके साझेदारों के परिसरों पर तीन मार्च को छापेमारी की थी। उसके बाद से कश्यप की पहली टिप्पणी है। यह छापेमारी फैंटम फिल्म्स के खिलाफ कर चोरी की जांच के सिलसिले में की गई थी।

तापसी पन्नू ने ट्वीट कर जताई नाराजगी

आयकर छापे के बाद तापसी पन्नू ने आज सुबह यानी शनिवार की सुबह एक के बाद एक तीन ट्वीट किए और अपने तीनों ही ट्वीट उन्होंने तंज कसते हुए लिखे हैं।  इतना ही नहीं एक ट्वीट में तो उन्होंने कंगना के सस्ती कॉपी वाली बात का जिक्र किया है। तापसी ने अपने ट्वीट में लिखा हमारी आदरणीय वित्त मंत्री के मुताबिक 2013 में हुई छापे की मेरी यादें। इतनी सस्ती भी नहीं हूं। 



वहीं तापसी पन्नू ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बयान पर भी कटाक्ष किया कि उनके यहां 2013 में भी छापेमारी की गई थी। छापेमारी की कार्रवाई प्रोडक्शन हाउस और उसके प्रमोटर रहे कश्यप, निर्देशक-निर्माता विक्रमादित्य मोटवानी, फिल्मकार विकास बहल और निर्माता-वितरक मधु मैंटेना के खिलाफ जांच का हिस्सा है। फैंटम फिल्म्स को 2018 में बंद कर दिया गया था। 


केन्द्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड ने दावा किया है कि दो फिल्म निर्माण कंपनियों, दो प्रबंधन कंपनियों और एक प्रमुख अभिनेत्री के यहां छापे की कार्रवाई में आयकर विभाग ने 650 करोड़ रुपये से अधिक की वित्तीय अनियमितताओं का पता लगाया है। 





facebook twitter instagram