+

EC पर ममता के आरोप, अनुराग ठाकुर बोले-जीत और हार के बाद भी चुनाव आयोग का कसूर निकालते हैं लोग

मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी ने चुनाव आयोग में जल्द से जल्द सुधार करने की मांग की। उनके इस बयान पर केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने ममता बनर्जी पर हमला किया।
EC पर ममता के आरोप, अनुराग ठाकुर बोले-जीत और हार के बाद भी चुनाव आयोग का कसूर निकालते हैं लोग
पश्चिम बंगाल विधानसभा सत्र के पहले दिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार, बीजेपी और चुनाव आयोग पर कई तरह के सवाल उठाए। मुख्यमंत्री ने चुनाव आयोग में जल्द से जल्द सुधार करने की मांग की। उनके इस बयान पर केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने ममता बनर्जी पर हमला किया।
केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने रविवार को अपने बयान में कहा, कुछ लोग संवैधानिक संस्थाओं पर प्रहार करने से नहीं हटते। कभी EVM, कभी चुनाव आयोग का कसूर निकालते हैं। जीत जाएं तब भी और हार जाएं तब भी करते थे। उनको तय करना होगा कि किसी संवैधानिक संस्था में उनका विश्वास है या नहीं है। 

सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को लेकर राहुल का PM मोदी पर वार- 'देश को प्रधानमंत्री आवास नहीं, सांस चाहिए'

 शनिवार को विधानसभा के पहले सत्र के दिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि इस संस्था को बचाना है तो इसमें तुरंत ही बड़े सुधार किए जाएं, ऐसा नहीं होता है तो लोगों को विश्वास चुनाव आयोग से उठ जाएगा।
विधानसभा में बोलते हुए टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा, चुनाव में युवा पीढ़ी ने हमें वोट दिया है। यह हमारे लिए एक नई सुबह है। टीएमसी को जबरदस्त तरीके से बहुमत देकर लोगों ने सत्ता में वापस चुना है। यह ऐतिहासिक है। 


facebook twitter instagram