+

विराट-अनुष्का के मम्मी-पापा बनने के बाद अब फैंस ने इस कपल को सुझाया बेटी का नाम

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली बीते सोमवार को एक नन्ही परी के पेरेंट्स बन गए हैं।
विराट-अनुष्का के मम्मी-पापा बनने के बाद अब फैंस ने इस कपल को सुझाया बेटी का नाम
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली बीते सोमवार को एक नन्ही परी के पेरेंट्स बन गए हैं। जी हां अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी विराट कोहली ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी साथ ही उन्होंने इस दौरान सभी लोगों से एक खास अपील भी की थी। अब जैसे विराट और अनुष्का के मम्मी पापा बनने की खबर आग की तरह फैली तो इसी के साथ सोशल मीडिया पर अब ये चर्चा भी जोरो-शोरों से है कि विरुष्का की बेटी का नाम आखिर क्या होगा? वैसे फैंस ने अब इस बारे में भी कयास लगाने शुरू कर दिए हैं। 


लोगों ने क्या नाम सुझाया विराट और अनुष्का की बेटी का नाम

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि क्या विराट-अनुष्का की बेटी का नाम सिडनी होगा? जबकि एक अन्य यूजर ने कयास लगाते हुए लिखा-उसका नाम इराश्का होना चाहिए। vi(ira)t anu(shka)।
इनके अलावा एक अन्य फैन ने इस कपल की बेटी का नाम सुझाते हुए लिखा-डियर किंग,तुम्हें और अनुष्का को मेरी दिली मुबारकबाद,साथ ही आप आश्विवा नाम रख सकते हैं अपने प्यारे बच्चे के लिए सिडनी में खेले गए यादगार चौथे टेस्ट मैच के लिए। 

एक अन्य यूजर ने लिखा विराट अनुष्का को उनके बच्चे का नमा अनुवी भी सुझाया है। इस दौरान यूजर ने लिखा-विराट कोहली आपको शुभकामनाएं और ईश्वर आपका ध्यान रखे। अगर मुझे कोई नाम सुझाना होता तो ये अनुवी होता। इसका मतलब आप चेक कर लीजिए,ये एक बहुत सुंदर नाम है।

वहीं एक यूजर ने लिखा कि टीम स्पिरिट कहती है कि विरुष्का की बेटी का नाम सिडनी होना चाहिए। हां,अनुमा और अश्विनी नाम पर के बारे में भी सोच सकते हैं। 

इन सबके अलावा के यूजर ने मजाक करते हुए लिखा-क्या होगा यदि विरुष्का सच में अपनी बेटी का नमा विरुष्का रख लें तो? इस प्यारी जोड़ी को मेरी तरफ से शुभकामनाएं। 

पिछले साल किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

बता दें विराट और अनुष्का ने साल 2020 में अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट होने की खबर की पुष्टि की थी। इस खुलासे के बाद विराट और अनुष्का दोनों ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे थे। 


फैंस के बीच दोनों की लाइफ के इस खास पल को लेकर बहुत खुशी और उत्साह था। वहीं अब ऐसे में विराट और अनुष्का की बेटी इस दुनिया में आ गई हैं तो सभी को नन्हीं परी की पहली झलक पाने का बेसब्री से इंतजार है। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram