+

अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर झूलन गोस्वामी को दिया खास ट्रिब्यूट, फोटो शेयर कर बताया 'लीजेंड'

दिग्गज तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी आज अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के आखिरी मैच खेलने मैदान में उतरीं। ऐसे में उनकी बायोपिक में काम कर रही अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर को खास ट्रिब्यूट देते हुए पोस्ट किया। अनुष्का शर्मा ने झूलन गोस्वामी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।
अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर झूलन गोस्वामी को दिया खास ट्रिब्यूट, फोटो शेयर कर बताया 'लीजेंड'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भले ही पिछले काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी और अपनी फैमली की वीडियो और फोटो साझा करती रहती हैं। इन दिनों अदाकारा अपनी अपकमिंग फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

चकड़ा एक्सप्रेस में विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज महिला गेंदबाजों में शामिल झूलन गोस्वामी की शानदार जर्नी को दिखाया जाएगा, जो अनगिनत दिक्कतों के बाद भी सफलता की सीढियां चढने में कामयाब होती हैं और भारतीय महिला क्रिकेट टीम का हिस्सा बनकर अपना सपना भी साकर करती हैं। इसी बीच अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर झूलन गोस्वामी के लिए खास पोस्ट किया है।

दरअसल, दिग्गज तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी आज अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के आखिरी मैच खेलने मैदान में उतरीं। ऐसे में उनकी बायोपिक में काम कर रही अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर को खास ट्रिब्यूट देते हुए पोस्ट किया। अनुष्का शर्मा ने झूलन गोस्वामी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। इन तस्वीरों में झूलन क्रिकेट ग्राउंड पर गेंदबाजी करती नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों के साथ अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, प्रेरणा। एक रोल मॉडल। लेजैंड। आपका नाम हमेशा के लिए इतिहास में दर्ज हो जाएगा धन्यवाद झूलन गोस्वामी, भारतीय महिला क्रिकेट में गेम चेंजर होने के लिए धन्यवाद। इन दिनों अनुष्का शर्मा इंग्लैंड में मच अवेटेड फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस की शूटिंग कर रही हैं।

ENG vs IND 2022, 2nd women's ODI - Harmanpreet Kaur - Victory sets up  fitting farewell for Jhulan Goswami at Lord's

इस फिल्म में अनुष्का तेज गेंदबाज के किरदार में नजर आने वाली हैं ऐसे में एक्ट्रेस फिल्म के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं। अनुष्का ने शूटिंग शुरु होने से पहले से ही घंटों तक ग्राउंड पर बॉलिंग की प्रैक्टिस करती थी। वहीं सोशल मीडिया पर अनुष्का ने फिल्म से जुड़ी कई अनसीन तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की हैं। जिन पर उनके फैंस खूब प्यार लुटाते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिलम जीरो में नजर आई थी। इस फिल्म में अनुष्का के अलावा शाहरुख खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब चार साल बाद अनुष्का फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस से फिल्मी दुनिया में वापसी कर रही हैं।


facebook twitter instagram