+

बेटी के साथ अनुष्का शर्मा की फोटो हुई वायरल, ये है फोटो का सच

विरूष्का की बेटी की तस्वीर देखने की बेकरारी के चलते सोशल मीडिया पर एक नवजात के साथ एक महिला की तस्वीर वायरल होने लगी, जिसमें दावा किया जा रहा है कि इसमें अनुष्का शर्मा अपनी बेटी के साथ हैं। लेकिन इस तस्वीर की सच्चाई कुछ और ही है।
बेटी के साथ अनुष्का शर्मा की फोटो हुई वायरल, ये है फोटो का सच
बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल विरूष्का पर इस वक़्त लाइमलाइट बनी हुई है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के मम्मी- पापा बनने की न्यूज़ से पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री मे तहलका की मच गया है। हर कोई उनकी बेटी की एक झलक का इंतज़ार कर रहा था। ऐसे मे सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, इस तस्वीर के बारे में ये दावा किया जा रहा है कि ये अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी की है। 


आपको बता दे, विरूष्का की बेटी की तस्वीर देखने की बेकरारी के चलते सोशल मीडिया पर एक नवजात के साथ एक महिला की तस्वीर वायरल होने लगी, जिसमें दावा किया जा रहा है कि इसमें अनुष्का शर्मा अपनी बेटी के साथ हैं। लेकिन इस तस्वीर की सच्चाई कुछ और ही है। 


आपको बता दें कि ये तस्वीर विराट अनुष्का की बेटी की नहीं बल्कि एक एजेंसी फोटो है। ये एजेंसी मीडिया हाउसेज को लाइफस्टाइल और न्यू बॉर्न बेबीज जैसी खबरों के लिए तस्वीरें उपलब्ध कराने का काम करती है। जानकारी के मुताबिक तस्वीर 2009 से ही इंटरनेट पर कई बार देखी जा चुकी है। ऐसे मे अब ये साफ़ हो गया है की ये तस्वीर विरूष्का की बेबी गर्ल की नहीं है। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram