+

अब सुनील गावस्कर को अनुष्का शर्मा ने दिया करारा जवाब, कहा- 'हम भी निजी जिंदगी के हकदार हैं'

इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन इस साल यूएई में कोरोना महामारी के कारण खेला जा रहा है। आईपीएल के 13वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के बीच
अब सुनील गावस्कर को अनुष्का शर्मा ने दिया करारा जवाब, कहा- 'हम भी निजी जिंदगी के हकदार हैं'
इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन इस साल यूएई में कोरोना महामारी के कारण खेला  जा रहा है। आईपीएल के 13वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के बीच मैच बीते गुरुवार को खेला गया। इस मैच में केएल राहुल की किंग्स इलेवन पंजाब ने विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बड़े अंतर से हरा दिया। 


इस मैच में विराट कोहली का प्रदर्शन भी कुछ अच्छा नहीं रहा। कोहली के खराब प्रदर्शन पर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने अनुष्का शर्मा को लेकर कमेंट्री के समय बयान दे दिया। जिसके बाद यह विवाद बन गया। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैन्स को सुनील गावस्कर की ऐसी टिप्पणी पसंद नहीं आई और सोशल मीडिया पर जमकर पूर्व क्रिकेटर पर ट्रोल कर दिया। इससे पहले भी अनुष्का शर्मा को विराट कोहली के प्रदर्शन को लेकर निशाना बनाया जा चुका है। हालांकि सुनील गावस्कर के इस बयान का मुंहतोड़ जवाब अब अनुष्का शर्मा ने दिया है। 


विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा, मिस्टर गावस्कर आपका यह कमेंट अच्छा नहीं लगा। मैं आपको जवाब देना चाहती हूं। आपने मेरे पति पर कटाक्ष के साथ मेरा नाम लिया। मैं यह जानती हूं कि आप सालों से क्रिकेटर्स की प्राइवेट लाइफ का सम्मान करते हैं। आपको नहीं लगता हम भी इसके हकदार हैं। 


बता दें कि सुनील गावस्कर को अनुष्का शर्मा का यह जवाब जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  अनुष्का शर्मा ने पोस्ट में आगे लिखा, आप किसी और शब्द से भी मेरे पति के परफॉर्मेंस पर निशाना साध सकते थे, लेकिन आपने मेरा नाम भी घसीट लिया क्या यह सही है? यह 2020 साल चल रहा है लेकिन मेरे लिए आज भी चीजें सही नहीं हुई हैं। मुझे हमेशा क्रिकेट में घसीट दिया जाता है। मैं आपका बहुत सम्मान करती हूं। आप इस गेम के लेजेंड हैं। मैं बस आपको बताना चाहती हूं कि आप ये समझ सकते हैं कि जब आपने मेरा नाम लिया तो मुझे कैसा लगा होगा।


कुछ दिन पहले ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ अपने जल्द माता-पिता बनने की खबर साझा की थी। सोशल मीडिया पर अनुष्का और विराट ने पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि जनवरी 2021 में उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। 


facebook twitter