+

पति विराट संग प्राइवेट मोमेंट की फोटो वायरल होने पर आग बबूला हुई अनुष्का शर्मा ने फोटोग्राफर्स को लगाई लताड़

बॉलीवुड की महशूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अब जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। वैसे अनुष्का अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी ज्यादा एन्जॉए भी कर रही हैं।
पति विराट संग प्राइवेट मोमेंट की फोटो वायरल होने पर आग बबूला हुई अनुष्का शर्मा ने फोटोग्राफर्स को लगाई लताड़
बॉलीवुड की महशूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अब जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। वैसे अनुष्का अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी ज्यादा एन्जॉए भी कर रही हैं। ऐसे में अनुष्का के साथ उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली इस वक्त पूरा ध्यान अपनी पत्नी पर दे रहे हैं और उनका पूरा ख्याल रख रहे हैं।


यूं तो इस कपल की अक्सर कई फोटोज सामने आती रहती हैं,मगर बीती रोज अनुष्का की प्राइवेट मूमेन्ट्स की फोटोज का वायरल होना अभिनेत्री को बिल्कुल पसंद नहीं आया और जिसके बाद अनुष्का शर्मा फोटोग्राफर्स पर खूब भड़की भी हैं। 


दरअसल बीते दिन अनुष्का और विराट की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी। इस फोटो में विराट और अनुष्का मुंबई के जुहू स्थित अपने घर की बालकनी में बैठे दिखाई दिए थे। इसमें दोनों साथ में बैठकर ब्रेकफास्ट एन्जॉय करते नजर आ रहे थे। इसके बाद ये फोटो इंटरनेट पर कुछ देर में ही धड़ल्ले से वायरल हो गई जो अनुष्का को बेहद खराब लगा। 


अपनी इस फोटो को साझा करते हुए अनुष्का शर्मा ने अपना गुस्सा जाहिर किया। साथ ही उन्होंने इस तस्वीर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करके लिखा,फोटोग्राफर और पब्लिकेशन को गई बार निवेदन करने के बाद भी ये हमारी प्राइवेसी मेंं  दखल देना जारी रखे हुए हैं। इसे तुंरत बंद करो।


मालूम हो बीते दिनों अनुष्का शर्मा का मैटरनिटी फोटोशूट भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। तब उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटोशूट करवाया था,जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर छाई रही थी। वहीं अनुष्का के इस खूबसूरत फोटोशूट की तारीफ खुद कोहली ने भी करी थी।
facebook twitter instagram