+

IPL मैच में विराट कोहली की टीम को चीयर करने स्टेडियम पहुंची अनुष्का, रेड ड्रेस में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों दुबई में पति विराट कोहली के साथ प्रेग्नेंसी का फेज एन्जॉय कर रही हैं। इस साल आईपीएल का सीजन कोरोना वायरस के कारण दुबई में खेला जा रहा है।
IPL मैच में विराट कोहली की टीम को चीयर करने स्टेडियम पहुंची अनुष्का, रेड ड्रेस में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों दुबई में पति विराट कोहली के साथ प्रेग्नेंसी का फेज एन्जॉय कर रही हैं। इस साल आईपीएल का सीजन कोरोना वायरस के कारण दुबई में खेला जा रहा है। आईपीएल की फ्रैंचाइज़ी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी विराट कोहली के हाथों में हैं और इस सीजन आरसीबी ने प्रदर्शन आईपीएल में काफी शानदार कर रहे हैं। 


कई बार विराट कोहली और आरसीबी को चीयर करती हुईं अनुष्का शर्मा नजर आईं हैं। बीते रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में आरसीबी को चीयर करने के लिए अनुष्का शर्मा स्टेडियम पहुंची थीं। इस दौरान अनुष्का शर्मा ने रेड कलर की ड्रेस पहनी थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं। 


अनुष्का शर्मा के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ नजर आया और रेड ड्रेस में तो एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत नजर आ रही थीं।  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में कई बार परेशान भी अनुष्का दिखाई दीं। जबकि कई बार खिलखिलाते हुए मुस्कुराती भी नजर आईं। 


अनुष्का शर्मा ने सिंपल रेड ड्रेस कैरी की थी और उसके साथ लार्ज गोल्डन हूप्स पहने हुए थे। इंगेजमेंट रिंग भी अनुष्का शर्मा ने पहनी हुई थी। सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। 


इससे पहले भी कई बार स्टेडियम में आरसीबी और विराट कोहली को चीयर करने के लिए अनुष्का शर्मा पहुंची हैैं। आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच जब पहला मैच खेला गया था तब भी अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली को चीयर करने के लिए स्टेडियम पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने बलू ड्रेस पहनी हुई थी। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इस मैच में विराट कोहली ने जबरदस्त पारी खेलते हुए अपनी टीम को मैच जीताया था। 


अनुष्का शर्मा को विराट कोहली के खराब प्रदर्शन के कारण ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा है। वहीं जब मैच में विराट कोहली शानदार पारी खेलते हैं तो फैन्स अनुष्का की जमकर तारीफ करते हैं। जब विराट की कप्तानी में आरसीबी ने सीएसके को मैच में हराया था तो अनुष्का की जमकर तारीफ फैंन्स ने की थी। 


इस मैच में विराट की फॉर्म वापस आने का श्रेय यूजर्स ने अनुष्का शर्मा को दिया था। फैन्स ने कई ऐसे ट्वीट सोशल मीडिया पर किए थे जो जमकर वायरल हुए थे। इसके अलावा दुर्गाष्टमी पर नवरात्रि के अंत होने पर अनुष्का शर्मा ने हलवा,पूड़ी  और चने की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करके बताया था कि वह आज इन्हें बहुत मिस कर रही हैं। 


अनुष्का और विराट ने कुछ समय पहले ही अपने जल्द पैरेंट्स बनने की खुशी सबके साथ साझा की थी। सोशल मीडिया पर विराट और अपनी एक तस्वीर पोस्ट करके अनुष्का ने कहा था कि अगले साल जनवरी में उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। 
facebook twitter instagram