+

पापा विराट कोहली का मैच देखने वामिका मां अनुष्का संग अहमदाबाद पहुंची, बेटी की पहली झलक के लिए फैन्स बेचैन

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली हाल ही में अपने पहले बच्चे के माता-पिता बने हैं।
पापा  विराट कोहली का मैच देखने वामिका मां अनुष्का संग अहमदाबाद पहुंची, बेटी की पहली झलक के लिए फैन्स बेचैन
बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली हाल ही में अपने पहले बच्चे के माता-पिता बने हैं। अनुष्का शर्मा ने पिछले महीने 11 जनवरी को अपनी बेटी को जन्म दिया है। विरुष्का ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है। खैर,अनुष्का इन दिनों अपने काम से छुट्टियां लेकर अपनी बेटी के साथ सारा समय बिता रही हैं। 



वहीं अनुष्का के पति और पापा विराट कोहली इन दिनों भारत और इंग्लैंड की चार मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम को लीड कर रहे हैं। जिस वजह से कोहली बेटी के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाए हैं। ऐसे में बीती रोज मम्मी अनुष्का के साथ वामिका अहमदाबाद पहुंच गई हैं। बुधवार को यहां पहला दिन का मैच खेला गया है। 


वहीं मीडिया रिपोट्र्स की माने तो 24 फरवरी को अनुष्का और वामिका अहमदाबाद पापा विराट को सपोर्ट करने के लिए पहुंची हैं। पिता बनने से पहले विराट कोहली ने पैटर्निंटी लीव ली थी। ऐसे में फिर वो लीव के बाद मैदान पर वापसी कर रहे हैं। इसके बाद से ही फैंस यह उम्मीद लगा रहे हैं कि उन्हें अनुष्का और विराट की बेटी वामिका की पहली झलक स्टेडियम से देखने को मिल सकती है। 


हालांकि स्टेडियम में अनुष्का शर्मा एक भी बार नजर तो नहीं आई,मगर हो सकता है कि इस मैच के बाकी बचे दिनों में वो क्रिकेट स्टेडियम में दिखाई दे जाएं। 


पिछले महीने जन्मी विराट और अनुष्का की वामिका डेढ महीने की हो गई है। वामिका के पैदा होने की गुड़ न्यूज विराट ने खुद अपने फैंस के साथ शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने पैपराजी से उनकी प्राइवेसी बनाए रखने की अपील की थी। वहीं बेटी के जन्म के कुछ वक्त बाद ही इस प्यारे कपल ने अपनी बेटी को हाथ हाथ में लिए हुए एक फोटो शेयर करते हुए नन्हीं परी के नाम का खुलासा किया था। 
facebook twitter instagram