+

मुलायम सिंह का आशीर्वाद लेकर BJP में शामिल हुई अपर्णा, बोलीं- परिवार से विमुख नहीं, मैं स्वतंत्र हूं...

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अपर्णा यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ की जमकर प्रशंसा करते हुए बुधवार को भाजपा का दामन थाम लिया।
मुलायम सिंह का आशीर्वाद लेकर BJP में शामिल हुई अपर्णा, बोलीं- परिवार से विमुख नहीं, मैं स्वतंत्र हूं...
मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अपर्णा यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ की जमकर प्रशंसा करते हुए बुधवार को भाजपा का दामन थाम लिया। भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में पार्टी में शामिल होने के बाद मीडिया से बात करते हुए अपर्णा यादव ने कहा कि उनके लिए राष्ट्र का धर्म सबसे पहले और जरूरी है और इसलिए उन्होने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है। 
मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लेकर आई हैं अपर्णा
इस मौके पर अपर्णा यादव ने यह कहकर सबको चौंका दिया कि वे मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लेकर आई हैं। अपर्णा ने कहा कि वह अपने परिवार से विमुख नहीं हैं। सभी बड़ों का आशीर्वाद है। भाजपा में शामिल होने को विचारधारा की बात बताते हुए उन्होंने कहा- 'मैं स्वतंत्र हूं। मुझे पता है मुझे क्या करना है, इसलिए बीजेपी में आई हूं। बीजेपी के भी सभी बड़ों ने मुझे आशीर्वाद दिया है। वह जरूर मेरे लिए कुछ अच्छा करेंगे। 
अपर्णा ने नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ को दिया धन्यवाद 
अपर्णा यादव ने भाजपा में शामिल करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद करते हुए कहा कि वो हमेशा से ही प्रधानमंत्री की नीतियों से प्रभावित रही हैं। उन्होने दावा किया वो अपनी क्षमता अनुसार भाजपा को मजबूत करने के लिए काम करेंगी। 
अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने के बाद मीडिया से बात करते हुए यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा, नेताजी मुलायम सिंह यादव की बहू आज भाजपा में शामिल हुई है और इसका कारण यही है कि सपा की सरकार में बेटी , किसान और और कोई भी आम आदमी सुरक्षित नहीं महसूस करता था। सपा की सरकार में अखिलेश यादव की नहीं केवल आजम खान की चलती थी और आतंक का माहौल था। 
स्वतंत्र देव ने की अपर्णा यादव के समय-समय पर BJP का साथ देने की प्रशंसा
उन्होंने दावा किया कि अपर्णा यादव को शुरू से ही लगता था कि केंद्र में मोदी और यूपी में योगी सरकार अच्छा काम कर रही है और इन्हें ही सत्ता में रहना चाहिए इसलिए उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया। वहीं उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपर्णा यादव का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि  मुलायम सिंह यादव की बहू होने के बावजूद अपर्णा यादव ने समय-समय पर भाजपा और भाजपा सरकार की नीतियों के पक्ष में ही बयान दिया है और लंबे समय तक सोचने के बाद वो आज भाजपा परिवार का हिस्सा बनी हैं। 
डिप्टी CM केशव मौर्य ने साधा अखिलेश यादव पर निशाना 
मौर्य ने सपा मुखिया पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि अखिलेश यादव अपने परिवार में ही सफल नहीं है , प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर भी असफल रहे हैं और सांसद के तौर पर भी असफल हैं। बुधवार को यूपी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपर्णा यादव को भाजपा की सदस्यता दिलाई। भाजपा के वरिष्ठ नेता दयाशंकर सिंह और भाजपा राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी भी इस मौके पर मौजूद रहे।
योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर किया अपर्णा का स्वागत 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने पर उनका स्वागत किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘‘अपर्णा जी का भाजपा परिवार में स्वागत हैं।’’ मुख्यमंत्री ने अपर्णा के भाजपा में शामिल होने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ उनकी एक तस्वीर भी ट्वीट की।
सपा के संरक्षक और वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बुधवार को दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में पार्टी में शामिल हुईं। भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और पार्टी के मीडिया विभाग के प्रभारी अनिल बलूनी भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे।

अमित पालेकर होंगे आगामी गोवा विधानसभा चुनाव में AAP का CM फेस, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान

facebook twitter instagram