+

दीपिका जैसी बड़ी अभिनेत्रियों के बाद NCB की राडार में आये ये 39 सेलेब्स, किसी का है सुशांत केस से डायरेक्ट लिंक

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे का सच पता लगाने के लिए तीन एजेंसियां इस मामले में जांच करने में जुटी हुई है।
दीपिका जैसी बड़ी अभिनेत्रियों के बाद NCB की राडार में आये ये 39 सेलेब्स, किसी का है सुशांत केस से डायरेक्ट लिंक
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे का सच पता लगाने के लिए तीन एजेंसियां इस मामले में जांच करने में जुटी हुई है। वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड में ड्रग्स के उपयोग का बड़ा खुलासा किया है। वैसे ड्रग कनेक्शन में एनसीबी ने रिया को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। 



वहीं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण,श्रद्धा कपूर,सारा अली खान,रकुल प्रीत सिंह और कई लोगों को समन भेजा जा चुका है। खैर,हाल ही में जारी की गई एक निजी चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक अभी 39 सितारों के नामों पर एनसीबी की निगाहें टिकी हुई हैं।

 
39 स्टार्स और शामिल

इस रिपोर्ट पर ध्यान दिया जाए तो पकड़े गए पेडलर्स ने करीब छोटे-बड़े 39 स्टार्स के और नामों की लिस्ट तैयार की है। इनमें टीवी इंडस्ट्री के लोग भी शामिल है। दरअसल पहले एनसीबी खुद इन नामों को वेरीफाई करेगी,क्योंकि इनमें से बहुत से नाम सुशांत और रिया चक्रवर्ती से जुड़े हैं। 


बता दें कि अब एनसीबी की पाक नजर से 4 मेल एक्टर्स भी बच नहीं पाए हैं। जी हां जया साहा से पूछताछ के दौरान उन्होंने चार बड़े नामों से पर्दा उठाया है। एनसीबी के सामने पेश होने के लिए दीपिका पादुकोण,सारा अली खान और रकुल प्रीत मुंबई में दस्तक दे चुकी हैं। एक ओर जहां आज एनसीबी रकुल प्रीत से पूछताछ कर रही है तो वहीं दीपिका पादुकोण,सारा अली खान और श्रद्घा कपूर 25 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश होंगे। 


दीपिका के लिए सवालों की लिस्ट तैयार है और एनसीबी टीम दीपिका पादुकोण से ये सवाल पूछ सकती है...


1.क्या आप 2107 में हैश-वीड के लिए पूछ रही हैं?
2.चैट में आपका 'माल' से क्या मतलब है? 
3.क्या आपने करिश्मा प्रकाश से हैश की खरीद की है? 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter