अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ‘दबंग 3’ से नहीं बल्कि इस फिल्म से करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म दबंक के डायरेक्टर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को लेकर बीते दिनों कई खबरें आ रही हैं। खबरें आ रहीं थीं कि जॉर्जिया दबंग 3 में दिखाई दे सकती हैं। लेकिन इन सभी खबरों का जॉर्जिया ने गलत बता दिया है। 


हाल ही में जॉर्जिया ने अपने इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें दबंग फ्रेंचाइजी बहुत अच्छी लगती है। लेकिन दबंग 3 में वह ना तो काम कर रहीं हैं और ना ही वह किसी भी तरह का आइटम सॉन्ग कर रही हैं। अभिनेता अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी श्रीदेवी बंगले के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत कर रही हैं। इस फिल्म में मुख्य किरदार में प्रिया प्रकाश वारियर नजर आएंगी वहीं अरबाज एक अतिथि भूमिका में एक बॉलीवुड अभिनेता के तौर पर इस फिल्म में दिखाई देंगे। 


हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जॉर्जिया एंड्रियानी ने कहा है, यह सभी अटकलें हैं, हालांकि मुझे इस फ्रेंचाइजी और ब्रांड से प्यार है और मैं अरबाज और सलमान की क्रिएटिविटी की दीवानी हूं। लेकिन मैं दबंग-3 में ना ही एक्टिंग कर रही हूं और ना ही परफॉर्म कर रही हूं। भविष्य के बारे में कौन जानता है। इस बीच मैं फिल्म बनने के हर मूमेंट का मजा उठा रही हूं और मुझे दिसंबर में दबंग 3 के रिलीज होने का इंतजार है। 


तमिल की एक वेब सीरिज को लेकर जॉर्जिया ने कहा है कि वह उसमें काम कर रही हैं और उसके जरिए भारत में डेब्यू करने वाली हैं। जॉर्जिया ने अपने आपको बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए तमिल की वेब सीरीज कैरोलाइन कामाक्षी को चुना है। जॉर्जिया ने आगे कहा, मैंने इस सीरीज को चुना क्योंकि मैं एक बहुत ही रोचक किरदार निभाने वाली हूं। इस किरदार में विरोधाभासी पहलू हैं जिसे निभाना चुनौतीपूर्ण रहेगा और यह मुझे बेहद प्रेरणादायक लगा। 


पिछले 2 साल से जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज खान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई बार इवेंट और पार्टियों में दोनों को एक साथ देखा गया है। हाल ही में अरबाज खान के परिवार के साथ जॉर्जिया को देखा गया था। 


साल 2016 में अरबाज और मलाइका अरोड़ा अलग हो गए थे। उसके बाद जॉर्जिया अरबाज की जिंदगी में आ गईं वहीं मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। 
Tags : ,Georgia Andreani,Arbaaz Khan,debut