+

जब अर्चना पूरन सिंह ने सनी देओल के साथ किये थे हॉट सीन्स पर अनुपम के साथ किस से किया था इंकार

जब अर्चना पूरन सिंह ने सनी देओल के साथ किये थे हॉट सीन्स पर अनुपम के साथ किस से किया था इंकार
छोटे परदे की लाफिंग क्वीन यानी अर्चना पूरन सिंह इंडस्ट्री का जाना माना नाम है, जिन्होंने फिल्मों में अभिनय से लेकर कॉमेडी शोज में बतौर जज खास पहचान बनायी है। अर्चना पूरन सिंह की कामयाबी का सफर लम्बे संघर्ष के साथ आज इस मुकाम पर पहुंचा है। इन दिनों अर्चना कपिल शर्मा के शो में नजर आती है।  


आज यानी 26 सितंबर को अर्चना 57 साल की हो गयी है और इस मौके पर हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ खास किस्सों से रूबरू करवा रहे है। 26 सितंबर 1962 को अर्चना पूरन सिंह का जन्म देहरादून में हुआ था।


देहरादून के ही जिसस ऐंड मेरी कॉन्वेंट में अर्चना ने अपनी स्कूली शिक्षा हासिल की और फिर दिल्ली यूनिवर्सिटी के लेडी श्री राम कॉलेज से अर्चना पूरन सिंह ने इंग्लिश लिटरेचर में ग्रेजुएशन की पढाई पूरी की। अर्चना को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था और वो कॉलेज के ड्रामा फंक्शन में भाग लिया करती थी। 


अपने एक्टिंग के शौक को पूरा करने के लिए अर्चना ने मुंबई आकर अपना करियर शुरू किया। 1987 में जलवा फिल्म से अर्चना ने बॉलीवुड में एंट्री की। टीवी विज्ञापनों में भी अर्चना काफी सफल रही। 1990 में आयी फिल्म आग का गोला में अर्चना का बोल्ड अवतार सामने आया। इस फिल्म में उनके अपोजिट सनी देओल थे और दोनों के बीच काफी हॉट सीन्स थे। 


बाद में अर्चना ने एक्टर परमीत सेठी से शादी की। उनके दो बेटे हैं आर्यमान और आयुष्मान। हाल ही में कपिल शर्मा शो में जब अनुपम खेर आये तो अर्चना पूरन सिंह ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि 1989 में आयी फिल्म लड़ाई में उनके और अनुपम खेर के बीच किसिंग सीन फिल्माए जाने थे, जिसके लिए अर्चना ने साफ़ इन कार कर दिया था। 


अनुपम खेर ने भी अर्चना की घबराहट देखकर उनका साथ दिया और फिल्म के डायरेक्टर दीपक शिवदसानी को मनाया कि फिल्म से ये किसिंग सीन निकाल दिए जाए। यहां आप इस मजेदार वाकये का वीडियो देख सकते है। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter