+

अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा की फीस पर किया बड़ा खुलासा, कहा- एक बच्ची का बाप हूं....

भारत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को अक्सर आपने मेहमानों को परेशान करते हुए देखा है। लेकिन इस बार वह खुद ही शो में किसी का शिकार बन बैठे। दरअसल कपिल शर्मा शो
अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा की फीस पर किया बड़ा खुलासा, कहा- एक बच्ची का बाप हूं....
भारत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को अक्सर आपने मेहमानों को परेशान करते हुए देखा है। लेकिन इस बार वह खुद ही शो में किसी का शिकार बन बैठे। दरअसल कपिल शर्मा शो की गेस्ट अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा पर ऐसा खुलासा कर दिया जिसको सुनने के बाद वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया। जब कपिल के इस खुलासे का सबको पता चल गया तो उन्होंने हमेशा की तरह अपने माजकिया अंदाज में जवाब देकर सबका दिल जीत लिया। 


कपिल के जब मजे लिए अजय देवगन ने 

यूट्यूब पर कपिल शर्मा शो का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपिल शर्मा के साथ तानाजी द अनसंग वॉरियर के सितारे अजय देवगन और काजोल के साथ दिखाई दे रहे हैं। 


अजय देवगन को कपिल ने पहले कहा कि, अजय एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर हैं, खुद की कंपनी है, हमने नारा सुना था सबका साथ सबका विकास। ये आपने खुद का नारा बनाया है क्या? अपना साथ अपना विकास। कपिल के ऐसे कहने के बाद अजय देवगन ने भी उन पर चुटकी ली और कहा, तेरे 103 एपिसोडि हो गए। तूने किसी को यहां आने दिया। यहीं खान गया सब।

राज खोला अर्चना पूरन सिंह ने

अर्चना ने अजय की बात के बाद कपिल से मजे लेते हुए कहा कि, कपिल इतने पैसे लेता है कि हम लोगों के लिए बहुत थोड़ा बचता है। दर्शकों को भी कपिल का यह मजेदार खुलासा बहुत पसंद आ रहा है। बता दें कि सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग कपिल शर्मा का जवाब रहा। 


कपिल ने अर्चना की बात सुनकर जवाब दिया कि, आओ लूट लो, एक बच्ची को बाप हूं घर चलाना होता है। कपिल के इस जवाब के बाद अजय ने भी चुटकी लेते हुए कहा, जब तेरी बेटी बड़ी हो जाएगी और यह एपिसोड देखेगी तो कहेगी कि मेरे पैदा हाेते ही मेरे नाम से भीख मांगना शुरु कर दिया। 
Tags : ,Kapil Sharma,disclosure,Archana Puran Singh,baby girl,comedian,victim,someone,India,guests
facebook twitter