+

क्या मालती मैरी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कर रहे है अपने दूसरे बेबी की प्लानिंग?

प्रियंका चोपड़ा को लेकर इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस इस वक़्त एक बड़ी प्लानिंग कर रही है। ये प्लानिंग किसी नई फिल्म या वेब सीरीज की नहीं और न ही उनके इंडिया आने की है। बल्कि एक्ट्रेस तो अब अपने दूसरे बेबी को इस दुनिया मे लाने का प्लान बना रही है।
क्या मालती मैरी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कर रहे है अपने दूसरे बेबी की प्लानिंग?
प्रियंका चोपड़ा को लेकर इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस इस वक़्त एक बड़ी प्लानिंग कर रही है। ये प्लानिंग किसी नई फिल्म या वेब सीरीज की नहीं और न ही उनके इंडिया आने की है। बल्कि एक्ट्रेस तो अब अपने दूसरे बेबी को इस दुनिया मे लाने का प्लान बना रही है। सुनकर आपको भी लगा न झटका? और लगेगा भी क्यों नहीं? अभी 6 महीने पहले ही तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पैरेंट्स बने हैं।

 
इसी साल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी लाइफ की इस नई जर्नी यानी की पैरेंटहुड की शुरुवात की हैं। हाल ही में दोनों ने बेटी का 6 मंथ बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब छाई रहीं। लेकिन इस बीच एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर फैंस भी हैरान हो जाएंगे। 


खबर है कि प्रियंका और निक, अपनी बेटी के लिए छोटा भाई या छोटी बहन के बारे में सोच रहे हैं। जी हां, बेटी के 6 महीने होने पर ही दोनों दोबारा पैरेंट्स बनने की प्लानिंग कर रहे हैं।


रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका और निक दोनों ही भाई-बहन की वैल्यू समझते हैं इसलिए वे चाहते हैं कि उनकी बेटी को भी भाई या बहन का साथ मिले। ऐसा भी कहा जा रहा है कि निक चाहते हैं कि उनके बच्चों में ज्यादा उम्र का फासला ना हो। वह चाहते हैं कि उनके बच्चे लगभग एक ही उम्र के हों। वहीं निक के पैरेंट्स भी उन्हें कह रहे हैं कि जितने बच्चे चाहे करो।


आपको बता दे कपल न अभी तक अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। फैंस भी जानना चाहते हैं कि आखिर मालती, मम्मी पर गई है या पापा पर।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram