+

करीना कपूर ने शादी के कई साल बाद किया बड़ा खुलासा, बताया-मैम कहकर बुलाते थे सैफ अली खान

बॉलीवुड का मशहूर कपल करीना कपूर और सैफ अली खान की काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वैसे इस बात में कोई शक नहीं जितना ज्यादा बॉलीवुड के सबसे फेवरिट और पॉप्युलर कपल्स रहे
करीना कपूर ने शादी के कई साल बाद किया बड़ा खुलासा, बताया-मैम कहकर बुलाते थे सैफ अली खान
बॉलीवुड का मशहूर कपल करीना कपूर और सैफ अली खान की काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वैसे इस बात में कोई शक नहीं जितना ज्यादा बॉलीवुड के सबसे फेवरिट और पॉप्युलर कपल्स रहे तो इनकी लव स्टोरी ओरो से कुछ हट कर रही। दोनों को फिल्म टशन के वक्त प्यार हुआ इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को काफी लम्बे वक्त तक डेट किया और साथ में लिव-इन में रहे और फाइनली दोनों ने शादी कर ली। लेकिन दोनों के बीच में एक समय ऐसा भी था जब सैफ अली खान और करीना कपूर दोनों एक दूसरे से कुछ ज्यादा बात नहीं करते थे। करीना ने बताया है कि तब सैफ उन्हें कैसे ट्रीट करते थे।


हाल ही में करीना कपूर खान ने इस बात से राज खोला की 'ओमकारा' की शूटिंग के वक्त सैफ और उनके बीच केवल काम से जुड़ी हुई बातें ही होती थी,उन्होंने बताया कि सैफ आकर उन्हें बस गुड मॉर्निंग कहा करते थे। इस दौरान करीना ने जो मजेदार बात बताई वो यह थी कि करीना ने बताया सैफ उनके पास आकर 'गुड मॉर्निंग मैम' कहते थे। उन्होंने बताया सैफ हमेशा बेहद शिष्टाचार के साथ लोगों के साथ पेश आते हैं और इसीलिए वह उन्हें भी उसी तरह ट्रीट करते थे।


करीना हुई सैफ की फैन 

करीना कपूर ने आगे बताया की सैफ की ऐसी पर्सनालिटी है कि कोई भी महिला उन्हें चाहेगी और मेरे साथ भी ऐसा हुआ की रिलेशनशिप में पहला कदम मैंने उठाया। करीना ने कहा कि सैफ ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो किसी भी महिला के लिए उपलब्ध हों। वह कभी अपनी तरफ से किसी महिला को अप्रोच नहीं करते। वह व्यवहार में एकदम अंग्रेज हैं और अपने में सीमित रहते हैं।


जब करीना ने सैफ अली खान को अप्रोच किया था तो सैफ को जरा सा भी यकीन नहीं हुआ था कि करीना ऐसी बात कह रही हैं। करीना ने कहा कि सैफ को शायद उस समय ऐसा लगा होगा कि पूरी बिल्डिंग उनके सिर पर गिर गई है मगर बाद में उनकी रिलेशनशिप आगे बढ़ी। करीना आज भी इसके लिए खुद को ही जिम्मेदार मानती हैं। 


बता दें, सैफ और करीना काफी लम्बे वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया और लिव-इन में रहे,जिसके बाद साल 2012 में ये जोड़ा शादी के बंधन में बंध गया। वहीं, साल 2016 में सैफ-करीना अपने पहले और बड़े बेटे तैमूर के पैरंट्स बने,जिसके बाद फरवरी 2021 में इस कपल को अपने दूसरे बेटे के माता-पिता बनने का सुख प्राप्त हुआ है।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram