+

अर्जुन कपूर के दोस्त का फोन आया तो खराब नेटवर्क से हुए दुखी, कॉल करने की वजह पर बोले युद्ध तो...

अर्जुन कपूर के दोस्त का फोन आया तो खराब नेटवर्क से हुए दुखी, कॉल करने की वजह पर बोले युद्ध तो...
हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो साझा किया है। दरअसल एक्टर द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में वो अपने दोस्त निक से फोन पर बात कर रहे हैं। इस वीडियो में पहले तो दोनों दोस्त खराब नेटवर्क की वजह से दुखी होते हैं,लेकिन जब दोनों के बीच बातों का सिलसिला आगे बढ़ जाता है तब एक्टर अपने दोस्त से पूछते हैं कि आखिर फोन किस लिए किया है। इसके बदले में निक एक बड़ी अजीब सी वजह बताता है, जिससे सुनकर अर्जुन शॉक्ड रह जाते हैं। वहीं वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'युद्ध तो अब होगा निक'।


वीडियो के शुरू में अर्जुन के दोस्त निक को टीवी देखते-देखते यू ही उनकी  की याद आ जाती है और वो अर्जुन को फोन मिला देते हैं । मगर इस बीच खराब नेटवर्क की वजह से दोनों को एक-दूसरे की आवाज साफ़ नहीं आती। इसके बाद निक कहता है- अर्जुन भाई एक काम करता हूं मैं वॉट्सएप कॉल करता हूं। अर्जुन कहते हैं क्या बकवास नेटवर्क है, ठीक है तू वॉट्सएप कॉल कर।


फेस टाइम कॉल करने से किया माना

अब निक वॉट्सएप कॉलिंग करता है। तब तक अर्जुन अपने घर की बालकनी में आ जाते हैं, बावजूद इसके तब भी दोनों को एक-दूसरे की आवाज साफ नहीं सुनाई देती है। इसके बाद निक ने पूछा कि तुम्हारे पास क्या फेस टाइम है? तो अर्जुन कहते हैं- हां है ना। इस पर निक कहने लगा 'हां तो वो मत कर, मेरे पास आईफोन नहीं है ना'।


इसके बाद अर्जुन निक से कहते हैं 'तू एक काम कर, तू जूम कर'। वहीं वो बोलता है किसको जूम करूं?इस बात पर अर्जुन गुस्से में कहते हैं, अबे जूम कॉल कर ले। इसके बाद दोनों के बीच जूम कॉल पर सही से बात होती है। जैसे ही अर्जुन और निक की बात होनी शुरू होती है वो पूछता है- 'क्या बोलता है किधर है?' तो अर्जुन कहते हैं, 'कहां हो सकता हूं'। तब निक कहता है 'अरे, मैं भी क्या बोल रहा हूं, घर पे ही रहेगा'।


महाभारत देखकर तुम्हारी याद आई


फिर अर्जुन आगे से पूछते हैं, हां तूने फोन किया था, कुछ अर्जेंट काम है ना बोल? तो इस बात पर निक कहता है नहीं-नहीं कुछ ऐसा जरूरी काम तो नहीं था,मगर मैं टीवी पर महाभारत देख रहा था, तो उसमें अर्जुन को देखा तो तेरी याद आ गई। बस फिर क्या था निक के ऐसा बोलने के बाद तो अर्जुन का चेहरा वकाई देखने लायक हो जाता है। 



बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter