+

मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी रूमर्स पर फूटा अर्जुन कपूर का गुस्सा, बोले- 'हमारी पर्सनल लाइफ से खिलवाड़ा नहीं...'

अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबरों को 'फर्जी गॉसिप' कहते हुए खारिज कर दिया। उन्होंने लिखा, "यह बहुत नीचा स्तर है जिसे आपने आकस्मिक रूप से किया है। असंवेदनशील और बिल्कुल अनैतिक, कचरा समाचार।''
मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी रूमर्स पर फूटा अर्जुन कपूर का गुस्सा, बोले- 'हमारी पर्सनल लाइफ से खिलवाड़ा नहीं...'
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक्स की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वैसे पिछले कुछ दिनों से अदाकारा अपनी न्यू शो को लेकर चर्चा में छाई हुई है लेकिन अचानक से एक बार फिर मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं।  एक मीडिया रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया है मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट हैं। 
इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई हैरान रह गया था हालांकि अब इन खबरों पर एक्ट्रेस के ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने चुप्पी तोड़ी हैं । मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा था कि मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के बच्चे की मां बनने वाली है। इस अफवाहा पर स्टार कपल ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की है। वैसे मलाइका और अर्जुन हमेशा ही अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं।

दरअसल, अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबरों को 'फर्जी गॉसिप' कहते हुए खारिज कर दिया। एक्टर ने अपनी स्टोरी पर लिखा, "यह बहुत नीचा स्तर है जिसे आपने आकस्मिक रूप से किया है। असंवेदनशील और बिल्कुल अनैतिक, कचरा समाचार। हम इन नकली झूठे लेखों को अनदेखा कर देते हैं जबकि वे मीडिया में फैल जाते हैं और सच बन जाते हैं। यह पूरी तरह गलत है, हमारे निजी जीवन के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश ना करें।"

वहींं अर्जुन कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी को एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रीशेयर किया है साथ खुद को लेकर सामने आई प्रेग्नेंसी रूमर्स पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एक्ट्रेस ने इसे घिनौना बताया है। बता दें कि एंटरटेनमेंट पोर्टल ने अपनी रिपोर्ट में यह दावा किया गया कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इतना ही नहीं उसमें कहा गया है कि दोनों इस साल अक्टूबर में लंदन गए थे जब उन्होंने कथित तौर पर करीबी लोगों के बीच गर्भावस्था की घोषणा की थी।

facebook twitter instagram