इस दयालु चोर ने बुजुर्ग महिला के माथे को चूमकर कहा- नहीं चाहिए आपके पैसे, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों ब्राजील शहर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग एक मेडिकल स्टोर में डकैती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि डकैती के दौरान एक हथियारबंद पैसे छीनने की जगह बुजुर्ग ग्राहक के माथे को चमू रहा है। ऐसा करने के बाद वहां से डकैत चला जाता है। 


मेडिकल स्टोर में जहां यह डकैती हुई वहां के सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई। सीसीटीवी कैमरे में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि स्टारे में दो हथियारबंद लोग हेलमेट पहने के घुसे उसके बाद उन्होंने वहां पर मौजूद सभी लोगों ने कहा कि वह अपने सारे पैसे उन्हें दें।


वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक लुटेरा वहां पर मौजूद महिला को पकड़ कर खड़ा हुआ है तो वहीं दुकान के गल्ले से उसका साथी पैसे निकालता हुआ नजर आ रहा है। इसके साथ ही अपने हाथ सर के ऊपर करके दुकान के कर्मचार जमीन पर बैठे हुए वीडियो में नजर आ रहे हैं। 


इस वीडियो में नजर आ रहा है कि स्टोर में मौजूद एक बुजुर्ग महिला उन लुटेरों से लड़ती हुई दिखाई दे रही है। जबकि उस महिला को चुप कराने की पूरी कोशिश करता हुआ लुटेरा नजर आ रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि महिला के माथे पर चूमकर लुटेरा वहां से चला जाता है। 


ब्राजील के अमारांते में यह घटना घटी है। बता दें कि पुलिस की गिरफ्त से यह दोनों लुटेरे बाहर हैं। मेडिकल स्टोर के मालिक सैमुएल एलमीदा ने इस घटना के बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा कि लुटेरे के पास बुजुर्ग महिला गई और कहा कि वह सारे पैसे ले ले।


बुजुर्ग ग्राहक के ऐसा कहने पर लुटेरे ने माथा चूमते हुए कहा कि नहीं मैम, आप शांत रहें, मुझे आपके पैसे नहीं चाहिए। खबरों की मानें तो लगभग 240 डॉलर कैश लुटेरे वहां से लेकर भाग गए और साथ में स्टोर से कुछ सामान भी लेकर गए। 
Tags : Chhattisgarh,Punjab Kesari,जगदलपुर,Jagdalpur,Sanctuaries,Indravati National Park ,city,Brazil,store