+

सेना के कमांडर रणबीर सिंह ने जम्मू क्षेत्र में LOC के पास अग्रिम चौकियों का दौरा किया

सेना के एक वरिष्ठ कमांडर ने शनिवार को जम्मू क्षेत्र में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास अग्रिम चौकियों का दौरा किया तथा सभी रैंक के सैनिकों को विरोधियों के नापाक इरादे के खिलाफ सचेत किया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ, उत्तरी कमान, लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने राजौरी और सुंदरबनी सेक्टरों में अग्रिम चौकियों का दौरा किया और संचालनगत तैयारियों तथा मौजूदा सुरक्षा हालात का जायजा लिया।

उन्होंने कहा कि लेफ्टिनेंट जनरल के साथ जनरल ऑफिसर कमांडिंग, व्हाइट नाइट कोर, लेफ्टिनेंट जनरल परमजीत सिंह संघा भी थे। कमांडर ने कानून व्यवस्था बनाये रखने में सेना, पुलिस एवं नागरिक प्रशासन के बीच तालमेल की प्रशंसा की। 

प्रवक्ता ने बताया कि वहां मौजूद कमांडरों ने जीओसी इन चीफ, उत्तरी कमान को मौजूदा संचालनगत स्थिति, मौजूदा सुरक्षा परिदृश्य और आपात खतरे से निपटने में यूनिट की तैयारियों से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने स्थानीय लोगों से भी बातचीत की और उन्हें बताया कि सरकार शांति, स्थिरता एवं क्षेत्र के विकास के लिये प्रयासरत है। 
Tags : चीनी,Chinese,Punjab Kesari,GST Council,जीएसटी काउंसिल,जीएसटीएन,gstn,Karnataka elections,कर्नाटक चुनाव ,Ranbir Singh,Army,posts,region,Jammu,LOC