+

अरशद वारसी ने किया खुलासा, 'मुन्नाभाई 3' का तीसरा पार्ट नहीं बनने जा रहा

अरशद वारसी ने कहा है कि इस फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट नहीं बनने जा रहा है लेकिन उन्होंने सुझाव दिया है कि लोगों को डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के घर जाना चाहिए और उन्हें धमकी देनी चाहिए।
अरशद वारसी ने किया खुलासा, 'मुन्नाभाई 3' का तीसरा पार्ट नहीं बनने जा रहा
 मुन्ना भाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्ना भाई में सर्किट का रोल अदा करने वाले अरशद वारसी ने अब मुन्नाभाई 3 को लेकर बड़ा खुलासा किया है कि यह फिल्म नहीं बन रही है। अरशद वारसी ने 'मुन्ना भाई 3' की रिलीज को लेकर कहा है कि ऐसा होना मुश्किल है। अरशद वारसी ने दिए इंटरव्यू में कहा है कि 'मुन्ना भाई 3' के आने की संभावनाएं काफी कम हैं। अरशद ने कहा कि फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हीरानी कुछ अन्य प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। 


मजाकिया अंदाज में वारसी ने कहा, 'ऐसा कुछ नहीं होने वाला। मुझे लगता है कि आप लोगों को विधु विनोद चोपड़ा और राजू के घर जाना चाहिए और उन्हें इस पर तेजी से काम करने के लिए कहना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि यह होने वाला है। काफी लंबा वक्त बीत गया है और राजकुमार हीरानी अब कुछ और प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। यह हमारे लिए दुख की बात है।'


उन्होंने मजाक में प्रशंसकों से यह भी कहा कि वह राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा को इसे बनाने के लिए धमकाएl संजय दत्त और अरशद वारसी ने मुन्नाभाई और सर्किट के माध्यम से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था।


दो हिट फिल्मों के बाद फिल्म के अगले भाग के लिए दर्शक बहुत उत्सुक थे। हालांकि अब या नहीं बन रही है। अरशद वारसी ने हाल ही में खुलासा किया कि मुन्ना भाई 3 के बनने की आशा बहुत कम है। साथ ही उन्होंने फैंस को मजाक में कहा कि वे राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा के घर जाए और उन्हें यह फिल्म बनाने के लिए धमकाएल ।


इस अवसर पर संजय दत्त के बारे में भी उन्होंने बतायाl अरशद कहते है, 'संजय दत्त कुछ समय पहले दुबई से वापस आए थे और मुझे मिलने के लिए बुलाया था।' अरशद वारसी जल्द फिल्म दुर्गामती में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा भूमि पेडणेकर की अहम भूमिका है। यह फिल्म 11 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram