+

Hrithik की EX वाइफ Sussanne Khan संग शादी की खबरों पर Arslan Goni ने तोड़ी चुप्पी, बताया सच

एक्शन हीरो ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और अर्सलान गोनी के प्यार के चर्चे काफी समय से टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। सुजैन और अर्सलान के रोमांस के बीच उनकी शादी की खबरें भी चर्चा में बनी हुई हैं। अर्सलान गोनी ने खुद अब शादी की खबरों को लेकर सच बताया है।
Hrithik की EX वाइफ Sussanne Khan संग शादी की खबरों पर Arslan Goni ने तोड़ी चुप्पी, बताया सच

बॉलीवुड के एक्शन हीरो ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और एक्टर अर्सलान गोनी के प्यार के चर्चे काफी समय से बॉलीवुड गलियारों में छाए हुए हैं। दोनों एक दूसरे संग अपनी लव लाइफ को खुलकर एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ ही स्पॉट किए जाते हैं। हाल ही में खबरें थीं कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। इन खबरों पर अब अर्सलान गोनी का रिऐक्शन सामने आया है।

दरअसल, हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि, सुजैन और अर्सलान जल्द ही गुपचुप तरीके से शादी करने की प्लानिंग बना रहा है। इन खबरों का सच अब एक्टर ने खुद बताया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अर्सलान ने सुजैन संग शादी की खबरों पर हसंते हुए कहा, "मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता। मुझे समझ नहीं आता किसने ये सब खबरें लिखी हैं। और उन्हें कहां से पता चला। उनको मैं कहूंगा कि मुझे भी बता दें कि किसने ये फैसला लिया और कब और कहां। मेरे पास इस बारे में बात करने के लिए कुछ नहीं है।

अर्सलान ने आगे कहा, मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद ही नहीं है, अपने दोस्तों के साथ भी नहीं। मैं चीजों का शोऑफ नहीं करना चाहता। वहीं मैं उसके साथ आउटिंग्स पर जाता हूं, मैं ऐसा भी नहीं करूंगा कि अलग-अलग जाऊं। अर्सलान ने यह भी कहा कि मैं कभी-कभी कमेंट्स पढ़ता हूं तो अच्छा लगता है कि कोई हमारे लिए नफरत नहीं उगल रहा।

बता दें कि सुजैन और अर्सलान हाल ही में कैलिफोर्निया से समर वेकेशन के बाद मुंबई लौटे थे। इस दौरान सुजैन ने वेकेशन से अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की थी। जिन पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब कॉमेंट कर रहे थे। सुजैन और अर्सलान गोनी को करण जौहर की बर्थडे पार्टी में भी एक साथ स्पॉट किया गया था।

 

 

 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram