+

आरती सिंह ने कोरोना वैक्सीनेशन की पहले डोज़ लेते हुए शेयर की फोटो, ट्रोलर्स बोले टैटू करवाते वक़्त नहीं पेन हुआ आपको

इन दिनों वैक्सीन लगवाते हुए अपनी फोटो और वीडियो शेयर करना मानो एक ट्रेंड बन गया है। अब हाल ही में टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने भी वैक्सीनेशन करते हुए अपनी कई पिक्स शेयर की है। हालांकि, फोटोज शेयर करने के बाद आरती लोगों के निशाने पर आ गई। आपको बता दे, आरती सिंह ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो इंजेक्शन से बहुत बुरी तरह डरती हुई दिख रही हैं।
आरती सिंह ने कोरोना वैक्सीनेशन की पहले डोज़ लेते हुए शेयर की फोटो, ट्रोलर्स बोले टैटू करवाते वक़्त नहीं पेन हुआ आपको
कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अब लोग जल्द से जल्द वैक्सीन लगवा रहे है। अब सिर्फ वैक्सीन ही है जो हमे इस खतरनाक माहमारी से बचा सकती है। लेकिन फिर भी कुछ लोग ऐसे है जिन्हे अब तक इस वैक्सीन पर यकीन नहीं है। ऐसे में हमारे पसंदीदा सितारे एक एक कर वैक्सीन लगवा रहे है साथ ही अपनी फोटो और वीडियो भी शेयर कर रहे है। इन दिनों वैक्सीन लगवाते हुए अपनी फोटो और वीडियो शेयर करना मानो एक ट्रेंड बन गया है। अब हाल ही में टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने भी वैक्सीनेशन करते हुए अपनी कई पिक्स शेयर की है। 


हालांकि, फोटोज शेयर करने के बाद आरती लोगों के निशाने पर आ गई। आपको बता दे, आरती सिंह ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो इंजेक्शन से बहुत बुरी तरह डरती हुई दिख रही हैं। इंन्जेक्शन लगवाने से पहले आरती बहुत घबरा रही हैं और इशारों में बता रही हैं कि उन्हें इंन्जेक्शन से बहुत डर लगता है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए आरती ने कैप्शन में लिखा : "इंजेक्शंस से डर लगता है पर जाओ इसे लो... हमे इससे लड़ना है। मैंने अपनी पहली डोज़ ले ली।" 


आरती का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देख लोग एक्ट्रेस को ओवरएक्टिंग की दुकान बता रहे हैं। इन फोटोज़ को देखकर लोग एक्ट्रेस का जमकर मज़ाक उड़ा रहे हैं। किसी ने लिखा - टैटू करवाते वक़्त नहीं पेन हुआ आपको... ओवरएक्टिंग की दुकान। वही एक ट्रोलर ने लिखा- आरती इंजेक्शन लग रहा था, कुत्ता थोड़ी काट रहा था। एक यूजर ने कमेंट कर कहा- नौटंकी सबको देखके। हर चीज़ के लिए पब्लिसिटी बंद करो। इसके पहले इंजेक्शन जो लगवाए है उनके वीडियोस क्यों नहीं अपलोड किए। 
facebook twitter instagram