+

Aryan Khan फिल्मी दुनिया में रखने जा रहे पहला कदम, हीरो नहीं बल्कि इस रोल से डेब्यू करेंगे किंग खान के बेटे

अक्सर लाइमलाइट में रहने वाले आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे है लेकिन अपने पिता की तरह किसी फिल्म में हीरो नहीं बल्कि एक लेखक के तौर पर आर्यन अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे है।
Aryan Khan फिल्मी दुनिया में रखने जा रहे पहला कदम, हीरो नहीं बल्कि इस रोल से डेब्यू करेंगे किंग खान के बेटे

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म जवान और पठान को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए है। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार वापसी करने वाले है। फिल्मी गलियारों में शाहरुख खान की फिल्मों की चर्चा तो हो ही रही है, लेकिन इस वक्त तो शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के करियर की भी जमकर चर्चा हो रही है। हर कोई आर्यन खान को जल्द से जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करते देखना चाहता है।

FACT CHECK: Shah Rukh Khan hugs son Aryan Khan outside court? Watch video

अक्सर लाइमलाइट में बने रहने वाले आर्यन खान बॉलीवुड की इस दुनिया से बीते कई सालों से जुड़े हुए है, लेकिन अब इस दुनिया में पहला कदम रखकर इस दुनिया का हिस्सा भी बनने जा रहे है। आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे है लेकिन अपने पिता की तरह किसी फिल्म में हीरो नहीं बल्कि एक लेखक के तौर पर आर्यन अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे है।

दरअसल, आर्यन एक वेब सीरीज में किसी हीरो के किरदार में नहीं बल्कि एक लेखक के तौर पर काम करने वाले है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, आर्यन ने इस वेब सीरीज की कहानी लिखने का काम पूरा भी कर लिया है। इसके साथ ही खबरें यहां तक आ रही है कि इस वेब सीरीज के लिए फिलहाल एक्टर्स की तलाश की जा रही है जिसके लिए आर्यन खुद कास्टिंग के लिए एक्टर्स के प्रोफाइल को परख रहे हैं।

रिपोर्ट की मानें तो अब तक इस वेब सीरीज के लिए कई लोगों का ऑडिशन हो चुका है और कुछ लोगों को शॉर्टलिस्ट भी किया जा चुका है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कई बार इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार कर चुके है कि उनकी एक्टिंग में इतनी दिलचस्पी नहीं है और वो निर्देशन और लेखन के काम को ज्यादा पसंद करते है। इसके लिए बकायदा आर्यन ने फिल्म मेकिंग का कोर्स भी किया है। आर्यन ने फिल्ममेकर बनने के लिए कई सारी बारीकियों को सीखा है और अब कड़ी मेहनत करने के बाद आर्यन इस फिल्मी दुनिया में पहला कदम रखने को तैयार है।

बता दें कि इस सीरीज में नेटफ्लिक्स के शो बार्ड ऑफ ब्लडमें राइटिंग का काम कर चुके बिलाल सिद्दीकी भी आर्यन खान के साथ को राइटर के तौर पर काम कर रहे है। फिलहाल तो इस सीरीज के टाइटल का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है, लेकिन अब इस वेब सीरीज की कहानी किंग खान के बेटे आर्यन खान ने लिखी है, इस बात की जानकारी के बाद से ही अभी से लोगों की एक्साइटमेंट इस वेब सीरीज को लेकर बढ़ने वाली है।

facebook twitter instagram