+

Asaduddin Owaisi: कांग्रेस के आरोपों पर ओवैसी का पलटवार... BJP पर भी उठाये सवाल, जानें क्या कहा

एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने चुनाव लड़कर भाजपा की मदद करने के आरोपों को लेकर कहा है कि मध्यप्रदेश में उनकी ‘एंट्री’ नहीं हुई फिर भी यहां कांग्रेस हार गयी है।
Asaduddin Owaisi: कांग्रेस के आरोपों पर ओवैसी का पलटवार... BJP पर भी उठाये सवाल, जानें क्या कहा
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने चुनाव लड़कर भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की मदद करने के आरोपों को लेकर कहा है कि मध्यप्रदेश में उनकी ‘एंट्री’ नहीं हुई फिर भी यहां कांग्रेस (Congress) हार गयी है। ओवैसी ने कल एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए यह बात कही। 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुसलमानों को भाजपा का भय बताकर वोट हथियाना चाहती है, लेकिन उनके हितों का कतई ध्यान नहीं रखती। उन्होंने कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भी कड़ा वार करते हुए कहा कि ‘वो डराने के दिन चले गए। अब हम तुमको डराने आये हैं।’ 
केंद्र से राज्य तक BJP की है सरकार, फिर भी नहीं हो रहा समस्या का समाधान 
एआईएमआईएम अध्यक्ष ने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं। बेरोजगारी के लिए कौन जिम्मेदार है। महंगाई आसमान छू रही है, तो भाजपा के लोग ध्यान भटकाने के लिए अनर्गल बयानबाजी करते हैं। उन्होंने स्थानीय समस्याओं को लेकर भी भाजपा को घेरा। उन्होंने कहा कि यहां 20 वर्ष से सांसद, विधायक और मेयर भाजपा के हैं, प्रदेश और केंद्र में सरकार भी भाजपा की है, फिर भी वे खंडवा की पेयजल की छोटी सी समस्या नहीं सुलझा सके। यहां कहीं विकास नहीं दिखता है।
ओवैसी ने बुलडोजर कार्रवाई पर भी उठाया सवाल 
ओवैसी ने खरगोन के हाल ही के दंगो के बाद मुसलमानों के घर तोड़ जाने पर भी सवाल उठाये। उन्होंने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार को बताना चाहिए कि किस नियम के तहत मकान तुड़वाए गए। यदि वे अवैध निर्माण थे तो क्या प्रदेश के अस्सी फीसदी अवैध निर्माणों को भी तोड़ा जायेगा?

अधिकारी का दावा : आतंकियों में शामिल होने वाले 64 प्रतिशत कट्टरपंथी आतंकी युवा सालभर में ही जहन्नुम पहुंचे

facebook twitter instagram