बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद असीम , रश्मि और हिमांशी ने की पिज़्ज़ा - डांस पार्टी , वीडियो वायरल

बीते शनिवार बिग बॉस 13 का फिनाले संपन्न हुआ और सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर बने, जबकि असीम रियाज़ सीजन के फर्स्ट रनर थे। घर के अंदर आसिम , हिमांशी खुराना और रश्मि देसाई के बीच जो कनेक्शन देखने को मिला वो शो खत्म होने के बाद भी नजर आया। 


बीती शाम, असीम, हिमांशी, रश्मि और उमर रियाज़ को शो के सीजन के अंत का जश्न मनाने के लिए एक साथ पार्टी मनाई और इनकी जो तस्वीरें सामने आयी है , उसे देखकर लगता है कि इन सब ने खूब एन्जॉय भी किया है। 


हाल ही में तीनों की इस स्पेशल पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आयी है जो काफी वायरल हो रही है। तस्वीरों में रश्मि, असीम और हिमांशी सेल्फी लेते दिखाई दे रहे है , साथ ही एक बूमरैंग वीडियो भी सामने आया है जिसमे रश्मि, असीम और उमर रियाज़ डांस करने की कोशिश करते दिखाई दे रहे है। 


अक्सर देखा गया है कि शो में कन्टेस्टेंटों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखी जाती है पर शो  से बाहर आने के बाद रिश्ते वैसे नहीं दिखाई देते। इस मामले में असीम , रश्मि और हिमांशी की बॉन्डिंग खासी मजबूत दिखाई दी। 


रश्मि ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह व्हाइट सॉस पास्ता पर गोर करती हुई देखी जा सकती हैं। जब वह बिग बॉस 13 के घर के अंदर थीं, तब रश्मि पर एक बार पास्ता चुराने और विशाल आदित्य सिंह के साथ खाने का आरोप लगा था। उस घटना के बाद, कई बार, सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि का मज़ाक उड़ाया था। 


जैसे ही रश्मि घर से बाहर निकली, सबसे पहले उन्होंने पास्ता पर फोकस ही किया।  वीडियो में रश्मि को यह कहते हुए देख सकते हैं, "मेहनत का पास्ता है, चोरी का नहीं।" बिग बॉस के फैंस को भी शो के पूर्व कन्टेस्टेंटों की ये मस्ती काफी पसंद आ रही है। 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel ,Rashmi Desai,Himanshi Khurana,Asim,pizza - dance party,house,Aseem Riaz,winner,Siddharth Shukla,show,end,season