+

आशीष नेहरा बोले- CPL में आने वाले खिलाड़ियों को IPL में होगा फायदा

नेहार ने कहा, मैं कहना चाहता हूं कि सीपीएल में जो खिलाड़ी खेलेंगे। इसकी कोई गारंटी नहीं है कि वह जो प्रदर्शन वहां करेंगे वहीं वो आईपीएल में करेंगे, लेकिन उनको सीपीएल में खेलने से आईपीएल में फायदा जरूर होगा।
आशीष नेहरा बोले- CPL में आने वाले खिलाड़ियों को IPL में होगा फायदा
भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के गेंदबाजी कोच आशीष नेहरा का कहना है कि कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में खेल कर आने वाले खिलाड़ियों को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में फायदा होगा। सीपीएल-2020 का शुरुआत 18 अगस्त से हो रही है। उसका फाइनल 10 सितंबर को खेला जाएगा। सीपीएल का आयोजन त्रिनिदाद एंड टोबागो के दो स्टेडियमों में खेला जाएगा। वहीं आईपीएल का 13वां सीजन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाना है।

नेहार ने कहा, मैं कहना चाहता हूं कि सीपीएल में जो खिलाड़ी खेलेंगे। इसकी कोई गारंटी नहीं है कि वह जो प्रदर्शन वहां करेंगे वहीं वो आईपीएल में करेंगे, लेकिन उनको सीपीएल में खेलने से आईपीएल में फायदा जरूर होगा। उन्होंने कहा, अगर आप एक महीना खेलने के बाद पहुंचते हैं तो, इससे निश्चित तौर पर अंतर पड़ेगा, चाहें वो केरन पोलार्ड हों, इमरान ताहिर हैं या राशिद खान।

नेहरा ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले दक्षिण अफ्रीका के लेग स्पिनर इमरान ताहिर की जमकर तारीफ की और कहा, आज भी जब ताहिर विकेट लेते हैं तो वो 18-20 साल के लड़के की तरह जश्न मनाते हैं। वह काफी समर्पित खिलाड़ी हैं। जब हम एक निश्चित उम्र की बात करते हैं, इस उम्र में जब आप ज्यादा मैच खेलने को मिलते हैं और ज्यादा अभ्यास करने का मौका मिलता है, तो यह अच्छा रहता है। ताहिर के लिए सीपीएल के बाद आईपीएल में खेलना अच्छा होगा।


facebook twitter