+

आर अश्विन के घर 1 या 2 नहीं बल्कि पूरे 10 लोग कोरोना संक्रमित, पत्नी पोस्ट शेयर करके दी जानकारी

इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेल रहे टीम इंडिया के आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन 26 अप्रैल को आईपीएल छोड़ कर अपने घर वापस लौट गए थे।
आर अश्विन के घर 1 या 2 नहीं बल्कि पूरे 10 लोग कोरोना संक्रमित, पत्नी पोस्ट शेयर करके दी जानकारी
इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेल रहे  टीम इंडिया के आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन 26 अप्रैल को आईपीएल छोड़ कर अपने घर वापस लौट गए थे। वजह थी कि जहां एक ओर देशवासी कोरोना की मार झेल रहे हैं तो दूसरी ओर आर अश्विन का परिवार भी कोरोना संक्रमण से जूझ रहा है। ऐसे में हालात ठीक नहीं होने के बाद अश्विन ने कोरोना से जूझ रहे परिवार की सहायता के लिये रविवार को आईपीएल बीच में ही छोड़ने का फैसला किया था। मगर आपको यह जानकर बहुत दुख अश्विन के घर पर हालात कुछ ज्यादा ही खराब थे।



दरअसल हाल ही में भारतीय आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विनकी पत्नी प्रीति नारायणन ने बताया की  उनके परिवार के दस सदस्य पिछले सप्ताह कोरोना पॉजिटिव  पाये गए। प्रीति ने सिलसिलेवार ट्वीट में बताया कि उनका परिवार किन हालात से गुजरा है।  उन्होंने कहा , एक ही सप्ताह में परिवार के छह बड़े और चार बच्चे पॉजिटिव हो गए। अलग अलग अस्पतालों में सभी भर्ती थे,  पूरे सप्ताह यह बुरा सपना जारी रहा, तीन में से एक अभिभावक घर लौट आये हैं। उन्होंने कहा ,टीका लगवा लीजिये।अपनी और अपने परिवार की इस महामारी से सुरक्षा कीजिये।


अपने ट्वीट में प्रीति ने आगे लिखा,मानसिक रूप से स्वस्थ होने की बजाय शारीरिक रूप से स्वस्थ होना आसान है। पांचवें से आठवां दिन सबसे खराब समय था, हर कोई मदद की पेशकश कर रहा था लेकिन कोई आपके पास नहीं था। यह बीमारी आपको बिल्कुल अकेला कर देती है।



गौरतलब है देशभर में अब लगातार कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे है और दूसरी लहर इतनी ज्यादा जानलेवा है कि अब हर कोई कोरोना की चपेट में आ रहे है। हाल ही में जारी आईपीएल   के 14वें सीजन में खेल रहे खिलाड़ियों पर भी इसका असर बखूबी देखने को मिल रहा है। अब तक आईपीएल से केन रिचर्डसन, एडम जाम्पा, एंड्रयू टाई सहित कई खिलाड़ियों ने भी इससे अपना नाम वापस ले लिया है।
facebook twitter instagram