+

अस्पताल में इस लड़के ने 'अच्छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना...' सॉन्ग गाया था, मरने के बाद हुआ सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

अस्पताल में इस लड़के ने 'अच्छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना...' सॉन्ग गाया था, मरने के बाद हुआ सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
असम के एक लड़के का इन दिनों इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोगों की आंखों में आ जाएंगे आंसू। यह वीडियो असम के रहने वाले ऋषभ दत्ता का है और खबरों के अनुसार उनका वीडियो पिछले साल का बताया जा रहा है। 


दरअसल बेंगलुरु के एक अस्पताल में 9 जुलाई को उनका निधन हो गया। साल 2019 में 17 वर्षीय ऋषभ दत्ता ने खूब सुर्खियां अपने गानों से बटोरीं थी। ऋषभ की मधुर आवाज की जमकर सोशल मीडिया पर लोगों ने सराहना की और इंटरनेट पर उन्हें रातोंरात हीरो बना दिया।


अप्लास्टिक एनीमिया नाम की दुर्लभ बीमारी ऋषभ को दो साल पहले हुई थी। हालांकि इस बीमारी से 9 जुलाई को मौत हो गयी। सोशल मीडिया पर ऋषभ के ये गाने अब जमकर वायरल उनके निधन के बाद हो रहे हैं। इन गानों को सुनने के बाद लोग अपने आंसू नहीं रोक पा रहे हैं। 


ऋषभ के गानों के दो वीडियो फेसबुक यूजर मोनजीत गोगोई ने साझा किये हैं जो अब खूब वायरल हो रहे हैं। साल 2016 में आई रणबीर कपूर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का हिट सॉन्ग 'चन्ना मेरेया...' एक वीडियो में ऋषभ गिटार के साथ बजाते दिख रहा है और यह अस्पताल का वीडियो है। 


साल  2013 में आई फिल्म ये जवानी है दीवानी का पॉपुलर सॉन्ग कबीरा उन्होंने गाया था। हाथ में गिटार से म्यूजिक उन्होंने दिया और अपनी सुरीली आवाज में गाया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ऋषभ के कमरे में हेल्थकेयर वर्कर्स और नर्स मौजूद थे और वो ऋषभ को प्रेरित कर रही थीं। 


बता दें कि हजारों लाइक्स और शेयर ऋषभ के वीडियो को किया जा रहा है। ऋषभ के वीडियो देखकर यूजर्स भावुक हो गए हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आपने हमें संगीत के माध्यम से बहुत प्रेरित किया। आप अमर हो। अन्य यूजर ने लिखा, तुमने मुझे रुला दिया। तुम जहां भी हो, खुश रहो। 


असम के तिनसुकिया जिले के काकोपोथर से ऋषभ दत्ता थे। वेल्लोर के क्रिश्चियन मेडिकल कॉलेज में उनका शुरुआत में इलाज हुआ उसके बाद बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में इलाज हो रहा था। 
facebook twitter