+

असम चुनाव का अंतिम चरण आज, प्रियंका ने चुनाव आयोग और BJP को लिया आड़े हाथ

प्रियंका गांधी वाद्रा ने असम विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के बीच चुनाव आयोग के गैरजिम्मेदार होने और बीजेपी पर नकारात्मक राजनीतिक करने का आरोप लगाया।
असम चुनाव का अंतिम चरण आज, प्रियंका ने चुनाव आयोग और BJP को लिया आड़े हाथ
असम विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण पर आज मतदान जारी है। इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने चुनाव आयोग और बीजेपी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने चुनाव आयोग पर गैरजिम्मेदार होने और बीजेपी पर नकारात्मक राजनीतिक करने का आरोप लगाया। 
उन्होंने प्रदेश के लोगों का आह्वान भी किया कि वे प्रगति की गारंटी का रास्ता चुनें। प्रियंका ने फेसबुक पोस्ट में कहा, ‘‘आज असम में अंतिम चरण का चुनाव है। मेरी सभी मतदाता बहनों-भाइयों से अपील है कि लोकतांत्रिक प्रक्रिया को मजबूत करने के लिए भारी संख्या में मतदान करें।’’ 

राहुल और प्रियंका की मतदाताओं से अपील- मतदान करिए, भारत को आप से है उम्मीद

उन्होंने कहा, ‘‘गैरजिम्मेदार चुनाव आयोग व सत्ताधारी दल की नकारात्मक राजनीति के दौर में असम की जनता आज प्रगति व उन्नति की गारंटी का रास्ता चुनेगी।’’ असम में 40 सीटों पर मतदान हो रहा है। इसके साथ ही यहां सभी 126 विधानसभा सीटों पर मतदान की प्रक्रिया संपन्न हो जाएगी।
बता दें कि असम चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण के तहत 40 विधानसभा सीटों पर चुनाव है। 373 प्रत्याशी इस चरण में मैदान में उतरे हैं। इनमें 325 पुरुष और 12 महिला उम्मीदवार हैं। असम में सत्तासीन बीजेपी और उसके सहयोगी दल अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं तो कांग्रेस और उसके साझेदार भी सफलता के दावे लगातार कर रहे हैं। 
facebook twitter instagram