+

असम : रैली में अचानक बिगड़ी शख्स की तबीयत, प्रधानमंत्री ने भेजी अपनी मेडिकल टीम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तामुलपुर में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे, इस दौरान रैली में शामिल एक शख्स की अचानक तबियत बिगड़ गई।
असम : रैली में अचानक बिगड़ी शख्स की तबीयत, प्रधानमंत्री ने भेजी अपनी मेडिकल टीम
असम में तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रधानमंत्री का प्रचार अभियान ज़ोरों पर है। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तामुलपुर में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे, इस दौरान रैली में शामिल एक शख्स की अचानक तबियत बिगड़ गई। प्रधानमंत्री ने जब इस मंजर को मंच से देखा तो उन्होंने भाषण रोक अपनी मेडिकल टीम को तुरंत शख्स की देखरेख के लिए भेज दिया। 
प्रधानमंत्री ने मंच से ही कहा, "ये जो पीएमओ की मेडिकल टीम है, वो जरा जाए वहां। पानी के अभाव में शायद कुछ तकलीफ हुई है। तुरंत उनकी जरा मदद कीजिए। मेरे साथ जो डॉक्‍टर्स आए हैं, वो जरा उस हमारे साथी की मदद करें। यहां का कोई अपना बंधु पानी के अभाव में शायद उसको तकलीफ हुई है।"

पीएम मोदी ने कहा- कोई खिलाड़ी बार-बार अंपायर पर सवाल उठाए तो समझो उसके खेल में खोट है

शख्स की मदद के बाद प्रधानमंत्री ने अपना भाषण आगे बढ़ाते हुए कहा कि मेरे राजनीतिक अनुभव के आधार पर, जनता के प्यार की भाषा, जनता के आशीर्वाद की ताकत पर मैं कहता हूं कि असम में एक बार फिर आप लोगों ने NDA सरकार बनाना तय कर लिया है। असम में हो रहा विकास यहां पर कनेक्टिविटी बढ़ा रहा है। असम में हो रहा विकास यहां पर लोगों का, महिलाओं का जीवन आसान बना रहा है। असम में हो रहा विकास, यहां पर नए अवसर बना रहा है, नौजवानों के लिए अवसर बढ़ा रहा है। 
प्रधानमंत्री 'सेक्‍युलरिज्‍म' और 'कम्‍युनलिज्‍म' को लेकर हमलावर दिखे। उन्होंने कहा कि "सेक्‍युलरिज्‍म और कम्‍युनलिज्‍म के खेल ने देश को बहुत नुकसान पहुंचाया है। सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास हमारा मंत्र है। हमारे हर योजना का लाभ सबको मिला है। किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया।"

facebook twitter instagram