लोकसभा की तरह विधानसभा भी जीतेंगे : हंसराज हंस

नई दिल्ली : दिल्ली के मंगोलपुरी विधानसभा क्षेत्र में पूर्व मंत्री व बीजेपी नेता राजकुमार चौहान ने उत्तर पश्चिमी लोकसभा से नवनिर्वाचित सांसद हंसराज हंस की ऐतिहासिक जीत पर सांसद अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया। 
इस मौके पर सांसद हंसराज हंस ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने जो प्यार और आशीर्वाद मुझे दिया है उसके लिए में उनका सदा ऋणी रहूंगा और जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा। 

लोकसभा चुनाव में मिले प्रचंड बहुमत से भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है भाजपा लोकसभा चुनाव की तरह आगामी विधानसभा चुनाव में भी दिल्ली की सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी। बाहरी दिल्ली भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज शौकीन ने कहा कि लोकसभा चुनाव में साबित हो गया कि दिल्ली के लोग बीजेपी के साथ हैं और विधानसभा चुनाव में भी इस बार भगवा लहराने वाला है। 

पूर्व मंत्री राजकुमार चौहान ने कार्यक्रम में आए हुए सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो जनता के स्वास्थ्य, सुरक्षा और विकास के लिए निरंतर प्रयासरत है। भाजपा 'सबका साथ सबका विकास' में विश्वास रखती है। राजकुमार चौहान ने कहा कि दिल्ली वालों को अब केजरीवाल सरकार पर भरोसा नहीं रहा क्योंकि उनकी झूठ और फरेब की राजनीति का पर्दाफाश हो चुका है केजरीवाल ने सत्ता में आने से पहले जो भी वादा किया था उसमें से एक भी पूरा नहीं किया। 

आगामी विधानसभा चुनावों में दिल्ली की जनता को यह विश्वास दिलाना होगा कि केंद्र में भाजपा सरकार होने के साथ-साथ दिल्ली विधानसभा में भी भाजपा सरकार होगी तो दिल्ली में सभी काम विधिवत और सुचारू रूप से चलेंगे। 

Tags : ,Assembly,Lok Sabha,Hansraj Hans