+

वी मुरलीधरन पर हमला, जावड़ेकर बोले-मंत्री पर हमला हो सकता है, तो बंगाल में कौन सुरक्षित?

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने प्रतिक्रिया देते हुए इस घटना को राज्य द्वारा प्रायोजित हिंसा करार दिया है। इसके साथ ही उन्होंने बंगाल में सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए।
वी मुरलीधरन पर हमला, जावड़ेकर बोले-मंत्री पर हमला हो सकता है, तो बंगाल में कौन सुरक्षित?
पश्चिम बंगाल में केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन के काफिले पर हमला हुआ है। पश्चिम मिदनापुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री की कार में तोड़फोड़ की खबरें सामने आई हैं। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने प्रतिक्रिया देते हुए इस घटना को राज्य द्वारा प्रायोजित हिंसा करार दिया है। इसके साथ ही उन्होंने बंगाल में सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए।
जावड़ेकर ने कहा, अगर किसी मंत्री के काफिले पर हमला हो सकता है, तो बंगाल में कौन सुरक्षित है? उन्होंने कहा कि यह राज्य द्वारा प्रायोजित हिंसा है। हम बंगाल में हिंसा की निंदा करते हैं। दोषियों को न्याय दिलाने के लिए विशेष उपाय किए जाने चाहिए।
केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री वी. मुरलीधरन की कार पर पश्चिम मिदनापुर जिले के पंचकुरी गांव में आज हमला हुआ। केंद्रीय मंत्री बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ चुनाव बाद कथित रूप से हिंसा के सिलसिले में इलाके का दौरा कर रहे थे। मुरलीधरन ने ट्विटर पर आरोप लगाया कि उनके काफिले पर हमले में ‘टीएमसी के गुंडों’ का हाथ है।

केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन का ट्वीट-TMC के गुंडों ने मेरी कार पर हमला किया

उन्होंने बताया कि “मैं सुरक्षित हूं, लेकिन मेरा चालक जख्मी हो गया और कुछ कारों की खिड़कियां टूट गईं।” मंत्री के साथ मौजूद बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने दावा किया कि पुलिसकर्मियों की मौजूदगी के बावजूद हमला हुआ। पश्चिमी मिदनापुर में कोतवाली थाने के एक अधिकारी ने बताया कि वे मंत्री के काफिले पर हमले की घटना की जांच कर रहे हैं।
उन्होंने कहा, “यह आज दोपहर करीब साढ़े 12 बजे तब हुआ जब कुछ अज्ञात लोगों ने मंत्री के काफिले पर हमला कर दिया।” पुलिस अधिकारी ने कहा कि अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है और न ही किसी को हिरासत में लिया गया है।
facebook twitter instagram