जोफ्रा आर्चर पर ऑस्ट्रेलियाई फैंस ने की भद्दी टिप्पणी, स्टेडियम से कर दिया गया बाहर

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच में एशेज सीरीज का चौथा मैच ओल्ड ट्रेफर्ड में खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर पर ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट फैन्स ने स्टेडियम में अभद्र टिप्पणी की जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर कर दिया गया। 


एक अंग्रेजी अखबार की खबर के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया के कुछ प्रशंसक सीमा रेखा के पास बैठे हुए थे और चिल्ला रहे थे जोफ्रा, अपना पासपोर्ट दिखाओ। उसके बाद स्टेडियम के अधिकारियों को इन लोगों के साथ बैठे लोगों ने शिकायत की और उसके बाद इन सबको मैदान से बाहर कर दिया गया। 


ऑस्ट्रेलिया के इन प्रशसंकों की बातों पर जोफ्रा आर्चर ने किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड इस समय 1-1 की बराबरी पर हैं। 5 मैचों की सीरीज में 1-1 मैच दोनों ने जीता है वहीं एक मैच ड्राॅ हो गया था।

 
इस सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने शानदार पारी खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया के मुंह से जीता हुआ मैच छीना था। इस सीरीज में जोफ्रा ने शानदार गेंदबाजी की है।


 जोफ्रा आर्चर ने लार्ड्स टेस्ट से डेब्यू किया था और ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को उन्होंने अपनी गति और वेरिएशंस से अच्छा परेशान किया है। बारबाडोस के रहने वाले जोफ्रा आर्चर इंग्लैंड क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं। 


ऑस्ट्रेलिया टीम ने चौथे टेस्ट की पहली पारी में 497 रन आठ विकेट के नुकसान पर बनाए हैं और इसके साथ ही अपनी पारी भी घोषित कर दी। ऑस्ट्रेलिया टीम के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने इस मैच में 211 रनों की शानदार पारी खेली। इंग्लैंड ने दूसरे दिन इसके जवाब में 23 रन 1 विकेट के नुकसान पर बनाए। 
Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,fans,Australian,Jofra Archer,stadium