+

अविका गौर ने मनीष रायसिंघन संग अपने सीक्रेट बच्चे की खबर पर तोड़ी चुप्पी

बालिका वधु से टीवी इंडस्ट्री में ख़ास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अविका गौर अपने को-स्टार के साथ लिंक-अप की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में रही है। बात तो यहां तक आ गई कि दोनों का कोई बच्चा भी है जिसे छुपा कर रखा गया है। ऐसे में अब अविका गौर, मनीष के साथ अपने लिंक-अप की खबरों खुलकर बोलीं हैं।
अविका गौर ने मनीष रायसिंघन संग अपने सीक्रेट बच्चे की खबर पर तोड़ी चुप्पी

बालिका वधु से टीवी इंडस्ट्री में ख़ास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अविका गौर अपने को-स्टार के साथ लिंक-अप की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में रही है। हालांकि उनके को-स्टार मनीष रायसिंघन की शादी हो चुकी है लेकिन अब भी दोनों को लेकर कोई न कोई कहानी सुनने को मिल ही जाती है। ऐसे में अब अविका गौर, मनीष के साथ अपने लिंक-अप की खबरों खुलकर बोलीं हैं। 



अविका ने बताया कि पहले दोनों के बीच अट्रैक्शन था पर बाद में इससे बाहर निकलने के लिए दोनों ने दूरी बना ली और दो हफ्ते तक एक दूसरे से बात नहीं की। बता दें कि अविका गौर और मनीष रायसिंघन ने ससुराल सिमर का में साथ काम किया था। जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगीं। बात तो यहां तक आ गई कि दोनों का कोई बच्चा भी है जिसे छुपा कर रखा गया है।



अविका ने कहा, 'यह नामुमकिन है! बिलकुल नहीं! हमने बच्चा छुपा के रखा है जैसे आर्टिकल लिखे गए जो कि गलत है। हम बहुत करीब हैं, अब भी। मेरे जीवन में उनका हमेशा एक स्थान रहेगा। 13 साल की उम्र से अब तक के मेरे सफर में वह मेरे अब तक के सबसे करीबी दोस्त रहे हैं। मैंने उससे बहुत कुछ सीखा है। वैसे, वह मुझसे 18 साल बड़े हैं। जब मैंने देखा कि कैसे वह अपने भीतर के बच्चे को जिंदा रखते है, तो यह बहुत बड़ी बात है। अब भी जब लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या हमारे बीच कुछ है, तो मैं 'यार, मेरे पापा से थोड़ा छोटा है वो' जैसा जवाब देती हूं।'



अविका ने बताया कि इन अफवाहों ने पहले तो मुझे प्रभावित किया था, मैंने मनीष से दो हफ्तों तक बातचीत भी नहीं की थी लेकिन जब प्रेस में नई खबरें आने लगीं तो उन्होंने तय किया कि दूरी बनाए रखने का कोई मतलब नहीं है। तब से, हमने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अगर हम अपने बारे में पुरानी खबरें पढ़ते हैं, तो हम हंसते हैं।'



मनीष ने इस साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी पत्नी संगीता ने भी मान लिया था कि जब वो और अविका पहली बार मिले थे तो वह एक कपल थे। "जब मैंने संगीता को डेट करना शुरू किया, तो उसने भी हमें कपल समझ लिया और मुझे यह साफ़ करना पड़ा कि हम कैसे सिर्फ अच्छे दोस्त थे। उसने हमारी केमिस्ट्री पर भी टिप्पणी की थी और महसूस किया था कि कोई भी बड़ी आसानी से हमें एक कपल समझ सकता था। लेकिन मैंने संगीता से कहा कि अविका के साथ दोस्ती के अलावा और कुछ नहीं है।"

facebook twitter instagram