+

UP : अवनीश अवस्थी ने नोएडा में किया फिल्म सिटी की जमीन का स्थलीय निरीक्षण

अवनीश अवस्थी तड़के छह बजे ही यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में प्रस्तावित फिल्म सिटी की जमीन के स्थलीय निरीक्षण के लिए पहुंचे।
UP : अवनीश अवस्थी ने नोएडा में किया फिल्म सिटी की जमीन का स्थलीय निरीक्षण
उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने रविवार को नोएडा में फिल्म सिटी की जमीन का निरीक्षण किया। अवनीश अवस्थी तड़के छह बजे ही यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में प्रस्तावित फिल्म सिटी की जमीन के स्थलीय निरीक्षण के लिए पहुंचे।
उन्होंने फिल्म सिटी के लिए कनेक्टिविटी को नजदीकी से परखा। इस मौके पर यमुना प्राधिकरण के सीईओ और अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश देने के बाद वह नोएडा से कूच कर गए। जिला प्रशासन की तरफ से ग्रेटर नोएडा में फिल्म सिटी के लिए यूपी सरकार को जमीन का सुझाव भेज दिया गया।
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यमुना प्राधिकरण के सेक्टर-21 में 1000 एकड़ में फिल्म सिटी बनाने का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा था कि फिल्म सिटी के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे का क्षेत्र बेहतर होगा। यह फिल्म सिटी फिल्म निर्माताओं को एक बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी। साथ ही रोजगार बढ़ने की दृष्टि से भी अत्यंत उपयोगी प्रयास होगा। 
facebook twitter