+

पिंक बाॅल टेस्ट मैच में अक्षर पटेल हैटट्रिक से चूके, पहले ही ओवर में इन दो खिलाड़ियों को बनाया अपना शिकार

इंग्लिश टीम के कप्तान जो रूट और जैक लच की तूफानी गेंदबाजी से इंग्लैंड ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चल रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन यानी गुरुवार को भारत की पहली पारी 145 रन पर सिमेट दी है।
पिंक बाॅल टेस्ट मैच में अक्षर पटेल हैटट्रिक से चूके, पहले ही ओवर में इन दो खिलाड़ियों को बनाया अपना शिकार
इंग्लिश टीम के कप्तान जो रूट और जैक लच की तूफानी गेंदबाजी से इंग्लैंड ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चल रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन यानी गुरुवार को भारत की पहली पारी 145 रन पर सिमेट दी है। वहीं टीम इंडिया ने  इसके साथ ही 33 रनों की बढ़त बनाई है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने अपनी पहली पारी में 112 रन बनाए थे। इसके बाद इंग्लैंड जब दूसरी पारी खेलने के लिए मैदान पर आई तो उसे ऐसी उम्मीद हो रही होगी कि मैच के दूसरे दिन उनकी शुरूआत कुछ अच्छी हो सकती है,लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। 


अक्षर अपनी हैटट्रिक से चूके...

लोकल बॉय यानी अक्षर पटेल ने पारी के पहले ही ओवर में दो विकेट झटका दिए हैं। यही नहीं इस दौरान अक्षर अपनी हैटट्रिक का मौका भी चूके हैं। दरअसल गेंदबाज ने पहली ही गेंद पर जैक क्राउले को बोल्ड किया तो दूसरी गेंद जॉनी बेयरस्टो के पैड पर लगी तो जोरदार अपील हुई और अंपायर ने उन्हें आउट बता दिया। मगर कुछ भी हो इस समय यहां बेयरस्टो की किस्मत ने उनका पूरा साथ दिया है। 
वो डीआरएस की मदद से फैसला पलटने में कामयाब रहे। लेकिन बल्लेबाज कुछ ज्यादा देर तक पिच पर टिक नहीं सके और अक्षर ने तुंरत अपनी अगली ही गेंद पर क्लीन बोल्ड करते हुए पवेलियन भेज दिया और इस तरह बिना किसी स्कोर के इंग्लिश टीम के दो मजबूत विकेट गिर गए। 



इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जारी चार टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले में 4 सीमर खिलाए तो इस पर क्रिकेट विशेषज्ञ ने सवाल उठाने शुरू कर दिए।


 वैसे इस बात में कोई शक नहीं सीरीज में जहां स्पिनरों का बोलबाला है तो सीमर्स पर दांव क्यों खेलना? हालांकि अब दूसरे दिन एक बार फिर खेल में इंग्लैंड टीम ने पासा पलट दिया है,तो इंग्लिश कप्तान जो रुट की चाल समझ आ सकी है। रूट ने दूसरे छोर पर जैक लीच का पूरा-पूरा साथ दिया और केवल 8 रन देकर 5 विकेट चटकाते हुए मैच का रुख पूरी तरह से बदला डाला है। 




facebook twitter instagram