अयोध्या मामले का निर्णय से कानून के शासन पर भरोसा मजबूत होगा : असदुद्दीन ओवैसी

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को कहा कि अयोध्या मुद्दे पर न्याय की मर्यादा को स्थापित करने वाले निर्णय से कानून के शासन पर भरोसा मजबूत होगा तथा यह उन लोगों के लिए अंकुश का काम करेगा जो ‘‘बहुसंख्यकों के नियम’’ को लागू करने के लिए विकृति लाना चाहते हैं। 

उन्होंने ट्वीट किया, “भारत में एक पूरी पीढ़ी बाबरी पर कब्जे/विध्वंस के साये में पली-बढ़ी है तथा न्याय की मर्यादा को स्थापित करने वाले निर्णय से कानून के शासन पर भरोसा मजबूत होगा एवं यह उन लोगों के लिए अंकुश का काम करेगा जो ‘‘बहुसंख्यकों के नियम’’ को लागू करने के लिए विकृति लाना चाहते हैं।” 

पाकिस्तान ने भारत के साथ डाक सेवा बंद की, भारत ने अंतरराष्ट्रीय नियमों का उल्लंघन बताया

हैदराबाद से लोकसभा सदस्य ओवैसी उन खबरों के संदर्भ में बोल रहे थे जिनमें विवादित स्थल पर मस्जिद की पैरोकारी कर रहे पक्ष ने सर्वोच्च न्यायालय से अनुरोध किया है कि वह संविधान में स्थापित मूल्यों का अनुसरण करे क्योंकि इसका प्रभाव पीढ़ियां महसूस करेंगी। 

सर्वोच्च न्यायालय ने सोमवार को उप्र सुन्नी वक्फ बोर्ड समेत मुस्लिम पक्षकारों को इस बात की अनुमति दे दी थी कि वे दशकों पुराने राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद मामले में लिखित नोट दें। इसे दाखिल करते हुए उन्होंने कहा कि इस फैसले के देश के भविष्य पर प्रभाव डालने वाले “परिणाम” होंगे। 
Tags : Narendra Modi,कांग्रेस,Congress,नरेंद्र मोदी,राहुल गांधी,Rahul Gandhi,punjabkesri ,Ayodhya,Asaduddin Owaisi