दुसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर हिट मशीन आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला का धमाका, कमाई हुई इतने करोड़

बॉलीवुड की हिट मशीन बन चुके अभिनेता आयुष्मान खुराना का जादू उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म बाला से एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रहा है और फैंस इस फिल्म को भरपूर प्यार दे रहे है। 


फिल्म बाला आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई और फिल्म ने अपने पहले ही दिन 10.15 करोड़ की बम्पर कमाई की।   फिल्म का जादू बरकरार रहा और फिल्म ने पहले दिन की तुलना में 50 परसेंट की छलांग लगाते हुए  15.73 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया। 


फिल्म ने अपने पहले दो दिनों में 25.88 करोड़ की कमाई कर ली है।  फिल्म की इस कामयाबी को देखते हुए बॉक्स ऑफिस विशेषज्ञों का अंदाजा है फिल्म रविवार के दिन 50 करोड़ की कमाया के नजदीक पहुंच सकती है।


बता दें निर्देशक अमर कमाल के निर्देशन में बानी फिल्म बाला को करीब 3500 स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया है और फिल्म का कुल बजट करीब 45 करोड़ रूपए है। इस लिहाज से अगर फिल्म बाला 55 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पर कर लेती है तो इसे हिट श्रेणी में रखा जायेगा।  


आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला में यामी गौतम और भूमि पेडनेकर  भूमिका में है। फिल्म में आयुष्मान ने एक गंजे इंसान का किरदार निभाया है और एक्टर ने फिल्म को मिल रहे प्यार के लिए फैंस को धन्यवाद भी दिया है। 


बता दें ये आयुष्मान खुराना की लगातार सातवीं हिट फिल्म है और इस हिट के साथ उन्होंने अमिताभ बच्चन के लगातार 6 हिट फिल्म देने के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। अब आयुष्मान से आगे सिर्फ सुपरस्टार राजेश खन्ना है जिन्होंने अपने समय में लगातार 15 हिट फ़िल्में देने का रिकॉर्ड बनाया था। 
आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है। फोटो के साथ आयुष्मान ने कैप्शन में लिखा है, ‘‘आज ये फिल्म मेरी नहीं है। ये कहानी सिर्फ बाला की नहीं है, उन सभी बाला जैसे सड़क पर चलते लोगों की है जो खुद की तलाश में हैं। प्यार के लिए शुक्रिया।

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,explosion,Bala,Ayushman Khurana,fans,release