+

'हिट मशीन' आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप की नेट वर्थ जानकर रह जायेंगे हैरान

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड में सबसे डिमांडिंग अभिनेताओं में शुमार है और आजकल उन्हें इंडस्ट्री की नई हिट मशीन कहा जा रहा है। साल 2012 में आयुष्मान खुराना ने फिल्म विक्की डोनर से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में आयुष्मान के अपोजिट यामी गौतम थी।
'हिट मशीन' आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप की नेट वर्थ जानकर रह जायेंगे हैरान
आयुष्मान खुराना बॉलीवुड में सबसे डिमांडिंग अभिनेताओं में शुमार है और आजकल उन्हें इंडस्ट्री की नई हिट मशीन कहा जा रहा है। साल 2012 में आयुष्मान खुराना ने फिल्म विक्की डोनर से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।  इस फिल्म में आयुष्मान के अपोजिट यामी गौतम थी। 


आयुष्मान खुराना लीक से अलग हटके किरदार निभाने के लिए जाने जाते है और उनकी फ़िल्में कॉमेडी ड्रामा के साथ - साथ सामाजिक सन्देश भी जरूर लेकर आती है। अपनी इसी अंदाज के चलते आयुष्मान न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर कामयाब है बल्कि इंडस्ट्री में खुद को मजबूती से स्थापित भी कर चुके है।  


एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आयुष्मान खुराना ने एक टीवी रियलिटी शो से अपना करियर शुरू किया था। 17 साल की उम्र में आयुष्मान, चैनल वी के शो पॉपस्टार में दिखाई दिए थे और फिर एमटीवी के शो रोडीज़ सीजन - 2 ने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई। आयुष्मान एक एक्टर होने के साथ साथ एक बेहतरीन सिंगर, राइटर भी है। 

आयुष्मान खुराना की नेटवर्थ


एक प्रमुख ऑनलाइन पोर्टल के अनुसार, 2019 तक अंधधुन अभिनेता की कुल संपत्ति $ 6 मिलियन है। ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन के बाद आयुष्मान खुराना ने बिग एफएम में एक आरजे के रूप में भी काम किया है। बाला एक्टर ने कई टीवी शो भी होस्ट किये है जिसमे द वॉयस ऑफ यंगिस्तान, एमटीवी फुल्ली फाल्टू मूवीज, जादो एक बार और इंडियाज गॉट टैलेंट शामिल है। 


फिल्म विक्की डोनर में पहला बिग ब्रेक मिलने के बाद आयुष्मान ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने पानी दा रंग जैसा हिट सांग भी गाया है, जिससे उन्हें खूब प्रशंसा मिली। काम के मोर्चे पर, खुराना जल्द शुभ मंगल ज्यादा सावधन और गुलाबो सीताबो में नजर आने वाले है।

 
पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो, आयुष्मान खुराना की शादी ताहिरा कश्यप से हुई है। ताहिरा एक कैंसर सर्वाइवर है और उन्हें जीरो स्टेज का ब्रैस्ट कैंसर हुआ था। कैंसर से लड़ाई जीतने के बाद ताहिरा प्रमुख हेल्थ मुद्दों पर काफी प्रचार प्रसार करती है और जागरूकता अभियान भी चलाती है। 

ताहिरा कश्यप की नेटवर्थ है


ताहिरा कश्यप एक मशहूर पब्लिक फिगर हैं जिन्होंने बतौर राइटर ए स्टोरी ऑफ़ लव और डीसिट से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।  उन्होंने 2018 में टॉफी नामक एक शार्टफिल्म का निर्देशन भी किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, ताहिरा कश्यप की नेट वर्थ 2018 में लगभग 5.4 करोड़ थी।


facebook twitter