+

फिल्म बाला से आयुष्मान खुराना ने ध्वस्त किया अमिताभ का रिकॉर्ड, क्या तोड़ पाएंगे राजेश खन्ना का हिट कीर्तिमान

फिल्म बाला से आयुष्मान खुराना  ने ध्वस्त किया अमिताभ का रिकॉर्ड, क्या तोड़ पाएंगे राजेश खन्ना का हिट कीर्तिमान
आयुष्मान खुराना सफलता के जिस रथ पर सवार है उसे देखते हुए अब इस स्टार को बॉलीवुड का पारस पत्थर कहा जाने लगा है। आयुष्मान बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का दूसरा नाम बन गए है और एक के बाद उनकी फ़िल्में हिट हो रही है। 


आयुष्मान की हालिया रिलीज फिल्म 'बाला' ने अपने पहले ही दिन 10.15 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। आयुष्मान के करियर की यह पहली फिल्म है, जो उनके लिए अब तक की सबसे अच्छी ओपनर साबित हुई है। 


'बाला' की पहले दिन की कमाई ने उनकी आखिरी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को भी मात दे दिया है। इस फिल्म ने पहले दिन 10.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस कामयाबी के साथ आयुष्मान ने अपने करियर में एक और माइल स्टोन बनाते हुए अमिताभ बच्चन का रिकॉर्ड भी तोड़ डाला है। 


बता दें अमिताभ बच्चन ने अपने करियर के गोल्डन पीरियड में बैक तो बैक 6 हिट फ़िल्में दी थी और आयुष्मान खुराना ने फिल्म बाला से पहले फिल्म ड्रीम गर्ल से अमिताभ के रिकॉर्ड की बराबरी कर दी थी। अब फिल्म बाला की बम्पर ओपनिंग के बाद इस फिल्म का हिट होना तय माना जा रहा है। 


फिल्म बाला के हिट होने के साथ ही आयुष्मान खुराना ने अमिताभ के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है।  अब आयुष्मान के आगे सिर्फ बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना है जिन्होंने बैक तो बैक 15 हिट फ़िल्में दी है।  


आयुष्मान ने कहा, ''बाला' के साथ हम सबसे ज्यादा संभावित मनोरंजक तरीके से कुछ बेहद ही सशक्त और मजबूत संदेश दे रहे हैं और मुझे इस बात की खुशी है कि पहले ही दिन लोग इससे तुरंत जुड़ पाए।'


आठ नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म में समय से पहले गंजेपन का शिकार हुए एक युवक का किरदार निभाने वाले आयुष्मान ने कहा, 'मैं उम्मीद करता हूं कि यह फिल्म पूरे भारत का मनोरंजन करें, क्योंकि केवल इस तरीके से वह सबकुछ कह पाएंगे जो 'बाला' कहने की कोशिश कर रही है।' इस बेहतरीन शुरुआत का श्रेय आयुष्मान फिल्म की पूरी टीम को देते हैं। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter