जयाप्रदा का आजम खान पर तंज, बोलीं- उन्हें औरत के आंसूओं की सजा मिल रही है

पूर्व सांसद और भारतीय जनता पार्टी की नेता जया प्रदा ने शुक्रवार को कहा कि आजम खान को औरत के आंसुओं की सजा मिल रही है क्योंकि अल्लाह की लाठी बेआवाज होती है। जयाप्रदा ने रामपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के प्रत्याशी के पक्ष में कई सभाओं को संबोधित किया ओर कहा कि आजम खान ने सत्ता में रहते हुए औरतों पर जुल्म ढाये और उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिपपणी की। आजम ने सत्ता में रहते हुए लोगों पर इतने जुल्म ढाए कि आज जो कुछ भी उसके साथ हो रहा है वह सब अल्लाह की ही मेहरबानी है। 

जया प्रदा ने कहा कि आजम खान आंसू बहाते हैं तो अखबार में बड़ी छपता है लेकिन हम जब आंसू बहा रहे थे और रामपुर के गरीब मजदूरों के घर तोड़े जा रहे थे, बूढी मां आंसू बहा रही थी तो उनके ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ता था। उन्होंने अपनी सरकार में एक महिला को भी सम्मान नहीं दिया। 

उन्होंने कहा कि मेरी आजम खान से कोई नाराजगी नहीं है। मैं अभी भी उनको भाई मानती हूं और जब तक जिंदा हूं भाई मानूंगी, लेकिन वह मुझे माने कि मैं उनकी बहन हूं, अगर बहन हूं तो बहन की इज्जत करें।

चिन्मयानंद मामला : कोर्ट के आदेश के बाद LLM में एडमिशन लेने के लिए कॉलेज पहुंची पीड़िता

Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,कर्नाटक विधानसभा चुनाव,Karnataka assembly elections,यशवंतरपुर सीट,Yashvantpur seat ,Jayaprada,Azam Khan,Bharatiya Janata Party,Allah