+

Baarish Ban Jaana Out Now: गाने में हिना खान और शाहिर शेख की केमिस्ट्री ने लगाई आग

टीवी एक्टर्स हिना खान और शाहिर शेख के म्यूजिक वीडियो का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार था। आज ये इंतज़ार ख़त्म हुआ और इनका गाना ‘बारिश बन जाना’ रिलीज़ हो गया। इस गाने में हिना खान और शाहिर शेख की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली। आपको बता दे, इस गाने के जरिए फैंस को पहली बार हिना और शाहिर की जोड़ी देखने को मिली है। गाने में कपल की लव स्टोरी और ब्रेकअप को दिखाया गया है।
Baarish Ban Jaana Out Now: गाने में हिना खान और शाहिर शेख की केमिस्ट्री ने लगाई आग
टीवी एक्टर्स हिना खान और शाहिर शेख के म्यूजिक वीडियो का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार था। आज ये इंतज़ार ख़त्म हुआ और इनका गाना ‘बारिश बन जाना’ रिलीज़ हो गया। इस गाने में  हिना खान और शाहिर शेख की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली। आपको बता दे, इस गाने के जरिए फैंस को पहली बार हिना और शाहिर की जोड़ी देखने को मिली है। गाने में कपल की लव स्टोरी और ब्रेकअप को दिखाया गया है। इसकी शूटिंग कश्मीर में हुई है। गाने में भी कश्मीर की खूबसूरत लोकेशन्स देखने को मिली है। 

 

गाने में हिना खान और शाहिर कैरेक्टर सेलिब्रिटीज हैं। जो ब्रेकअप के बाद साथ में एक ही प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। दोनों को रोमांटिक सीन्स करते हुए भी देखा गया है। हालांकि, ब्रेकअप के कारण दोनों को शूट करने में काफी दिक्कत हो रही हैं। लेकिन गाने के आखिर में हिना और शाहिर फाइनली एक हो जाते हैं। 


गाने में दोनों की एक्टिंग शानदार है। साथ ही हिना और शाहिर की केमिस्ट्री भी फैंस को काफी पसंद आ रही है। ये गाना आते ही ट्रेंड करने लगा। वही फैंस इन दोनों की केमिस्ट्री की तारीफे करते नहीं थक रहे। लोगो का कहना है की इन दोनों को साथ में जल्द ही वेब सीरीज में भी काम करना चाहिए। आपको बता दे इस वक़्त ट्विटर पर #BAARISH BAN JAANA OUT NOW ट्रेंड कर रहा है। जहां लोग गाने के साथ साथ हिना खान और शाहिर शेख की जमकर तारीफे कर रहे है। 


वर्क फ्रंट की बात करे तो शाहिर शेख शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के तीसरे सीजन में नजर आने वाले हैं। इसमें एरिका फर्नांडिस संग उनकी जोड़ी नज़र आएगी। इससे पहले दोनों पछले 2 सीजन में भी दोनों साथ थे। वहीं हिना खान का इससे पहले भी एक म्यूजिक वीडियो पत्थर वरगी रिलीज हुआ था। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram