+

इस शख्श ने तोते को मां के मरने के बाद ऐसे पाल-पोस कर बड़ा किया, यूजर्स ने जमकर की तारीफ

अभी तक ऐसा कोई पैदा नहीं हुआ जो मां की ममता की जगह ले सकता है। हालांकि मां की ममता सभी के अंदर होती है। यह ममता तब दिखाई देती है जब किसी की आप परवरिश करते हैं।
इस शख्श ने तोते को मां के मरने के बाद ऐसे पाल-पोस कर बड़ा किया, यूजर्स ने जमकर की तारीफ
अभी तक ऐसा कोई पैदा नहीं हुआ जो मां की ममता की जगह ले सकता है। हालांकि मां की ममता सभी के अंदर होती है। यह ममता तब दिखाई देती है जब किसी की आप परवरिश करते हैं। डॉग, कैट या किसी पक्षी की परवरिश करने के दौरान नजर आती है। ऐसा ही एक शख्श का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में एक शख्श तोते के बच्चे को मां की तरह पाल रहा है। दरअसल इस चूजे की मां मर गयी थी जिसके बाद उसने इसे पाला। 


रखा मां की तरह ख्याल 

सोशल मीडिया पर आईएफएस ऑफिसर परवीन कासवान ने यह प्यारा वीडियो 6 अगस्त गुरुवार को साझा किया। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, देखने के लिए सबसे प्याारी चीज! तोतो की मां मर गईं, तो उसने बच्चे को पाल-पोस कर बड़ा किया। सुंदर है ना! इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 12 हजार से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से अधिक री-ट्वीट मिले हैं। 


छू गया दिल को 

यह अद्भुत....बेहतरीन है 

नहीं है यह आसान 

सही में?


बेहद प्यारा है 

वीडियो में क्या है?



वीडियो में देखा जा सकता है कि तोते के बच्चे को शख्श ने अंडे से निकाला। उसके बाद उसकी परवरिश उसने एक मां की तरह की। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उड़ने के काबिल तोते के बच्चे को चूजे से बनता देखा जा सकता है। इस शख्श ने गजब का काम किया है। सोशल मीडिया यूजर्स ने इस शख्श की जमकर सराहना की है। 

facebook twitter