+

राणा दग्गुबाती ने मिहिका बजाज के साथ लिए सात फेरे, देखें शाही शादी की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज के साथ सात फेरे लिए। हालांकि इस साल मई में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस के चलते राणा और मिहिका
राणा दग्गुबाती ने मिहिका बजाज के साथ लिए सात फेरे, देखें शाही शादी की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो
साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज के साथ सात फेरे लिए। हालांकि इस साल मई में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस के चलते राणा और मिहिका ने 8 अगस्त को सात फेरे लिए। राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज बेहद खूबसूरत दूल्हा और दुल्हन के जोड़े में लग रहे थे। इस दौरान मिहिका ने अपने ब्राइडल लुक से सबका ध्यान अपनी तरफ खिंचा। 


दुल्हन के लिबाज में मिहिका लग रही थीं गॉरजस

बता दें कि अपनी शादी में छोटी से छोटी चीजों से बड़ी चीजों तक मिहिका बजाज ने प्लान करी थीं। इस वजह से हर पल उनके लिए बहुत खास था। ब्राइडल लुक भी मिहिका का बेहद आकर्षित था। इस दौरान क्रीम और गोल्डन कॉम्बिनेशन का लहंगा मिहिका बजाज ने पहना था। हालांकि बहुत ही बारीक तरीके से सुनहरी जरदोजी की उसपर कढ़ाई थी और उसी ने लहंगे को शानदार लुक दी। इसके अलावा मरून कलर भी लहंगे की वेस्ट और बॉर्डर पर लगा हुआ था। 


प्रिंसिस कट का ब्लाउज मिहिका ने पहना था और उनकी  हाफ स्लीव्स थी। जरदोजी का वर्क उस पर भी था। मिहिका ने कोरल कलर का दुपट्टा सिर पर लिया हुआ था और जाली का वर्क लहंगे के मैच करते हुए धागे से हुआ था। साथ में गोल्डन और कोरल बॉर्डर वाला दुपट्टा मिहिका ने पहना हुआ था जिसे अपने कंधों पर उन्होंने डाला हुआ था। 


खासतौर पर उनके लुक को देखते हुए गहनों को डिजाइन किया था। हेवी नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स, माथा पट्टी, नथ, हाथों में मिहिका ने  कंगन और चूड़ियां भी लहंगे की मैच के पहने थे। अनकट डायमंड और पर्ल्स का इस्तेमाल गोल्ड बेस पर बनी पोल्की जूलरी में हुआ। 






हैंडसम लग रहे थे राणा दग्गुबाती 

हालांकि दूल्हे के लुक में 'बाहुबली' के भल्लालदेव भी अपनी दुल्हन को पूरी टक्कर देते हुए नजर आए। इस शुभ अवसर पर सिल्क का क्रीम ऐंड गोल्डन मिक्स लॉन्ग कुर्ता और धोती राणा दग्गुबाती ने पहनी थी। गोल्डन बॉर्डर का अंगवस्त्र भी राणा ने इसके साथ पहना था। वैसे तो राणा का लुक सिंपल था लेकिन उसमें भी वह बहुत हैंडसम लग रहे थे। 




शादी में हुए 30 लोग ही शामिल 

राणा और मिहिका की शादी में सिर्फ 30 लोग ही कोरोना वायरस के चलते शामिल हुए थे। शादी में परिवार की ही सभी लोग थे। हालांकि शादी में शामिल होने के लिए कोरोना टेस्ट लोगों का हुआ था जिसके बाद उन्हें आयोजन में शरीक होने पर मंजूरी मिली। 


शादी हुई दो रिवाजों से 

तेलुगू और मारवाड़ी रीति-रिवाज से राणा और मिहिका ने शादी की। मिहिका और उनकी मां ने इस पूरी शादी का प्लान खुद किया था। ऐसा इसलिए किया गया ताकि वह पर्सनल टच इसमें दें पाएं। दिल्ली की एक कंपनी को काम डेकोरेशन आदि के लिए दिया गया था। 




facebook twitter