+

गंजे आदमी ने कुछ इस अंदाज में पत्नी के साथ खिंचवाई फोटो, जिसने भी देखा नहीं रोक पाया अपनी हंसी

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। यूजर्स को भी ऐसी फनी वीडियोज बहुत पसंद आती हैं। अकसर आपने देखा होगा गंजे लोगों को फोटो खिंचवाने में शर्म आती है।
गंजे आदमी ने कुछ इस अंदाज में पत्नी के साथ खिंचवाई फोटो, जिसने भी देखा नहीं रोक पाया अपनी हंसी
सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। यूजर्स को भी ऐसी फनी वीडियोज बहुत पसंद आती हैं। अकसर आपने देखा होगा गंजे लोगों को फोटो खिंचवाने में शर्म आती है। वह झिझकते हैं अपनी फोटो खिंचवाने से। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक शख्श का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इस शख्श का जुगाड़ देखकर आप हंसी नहीं रोक पाएंगे। इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने इस फनी वीडियो को साझा किया है। सोशल मीडिया पर बहुत वायरल यह वीडियो हो रहा है। 


वीडियो में देख सकते हैं कि बाल शख्श के नहीं हैं। लेकिन उसने ऐसे तस्वीर खिंचवाई है जिसमें उसके सिर पर बाल नजर आ रहे हैं। दरअसल अपनी पत्नी के बालों को उसने अपनी सिर पर रख दिया और फिर फोटो क्लिक करवाई। जैसे ही फोटो खिंचवाने के बाद वह पत्नी से दूर हुआ तो उसके सिर से बाल पत्नी के गिर गए और वह गंजा दिखने लगा। इस वीडियो को सुशांत नंदा ने फनी वीडियो ने शेयर किया और कैप्शन में लिखा, गंजेपन से छुटकारा पाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप पत्नी से प्यार करें। 


उन्होंने यह वीडियो 29 जुलाई को शेयर किया था। इस वीडियो को अब तक 8 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। 800 से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स और कमेंट्स इस वीडियो को मिल चुके हैं। यह वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है। 

gn

ऐसे रिएक्शन्स दिए सोशल मीडिया यूजर्स ने 

1. 2. 3. 4. 5. 6. 7. 8.
facebook twitter