+

निकिता तोमर के परिजनों से मिले केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, सख्त कार्रवाई का दिया आश्वासन

बल्लभगढ़ में 26 अक्टूबर को दिनदहाड़े अपहरण की कोशिश नाकाम होने पर लड़की की हत्या के मामले धार्मिक एंगल के बाद सियासत की एंट्री हो चुकी है।
निकिता तोमर के परिजनों से मिले केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, सख्त कार्रवाई का दिया आश्वासन
फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में दिनदहाड़े अपहरण की कोशिश नाकाम होने पर लड़की की हत्या के मामले धार्मिक एंगल के बाद सियासत की एंट्री हो चुकी है। मंगलवार को इस हत्याकांड को लेकर मृतका के परिजनों और स्थानीय लोगों ने सड़क पर बैठकर चक्का जाम किया। मामले में जांच के लिए एसआईटी का गठन हो चुका है। 
इस बीच बुधवार को केंद्रीय मंत्री और फरीदाबाद से बीजेपी सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने मृतक लड़की निकिता तोमर के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने शोकाकुल परिवार से बात कर सांत्वना व्यक्त की और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के आश्वासन दिया।
उन्होंने लड़की के परिजनों को बताया कि इस मामले में एसआईटी और फास्ट ट्रैक कोर्ट के गठन का भी निर्णय ले लिया गया है, साथ ही में हमारा प्रयास रहेगा कि बिना किसी देरी के बेटी निकिता को न्याय मिले व सभी दोषियों को यथाशीघ्र ऐसा दंड मिले जो आने वाले समय में उदाहरण बने।

निकिता तोमर हत्याकांड पर बोले अनिल विज, पुलिस हर किसी को पर्सनल सुरक्षा नहीं दे सकती

26 अक्टूबर को दिनदहाड़े हुई इस वारदात के दोनों आरोपी तौसीफ और उसके साथी रेहान को पुलिस ने मंगलवार को ही गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही इस हत्याकांड में इस्तेमाल हुए हथियार को भी बरामद कर लिया गया हुई। निकिता कॉमर्स संकाय से स्नातक अंतिम वर्ष की छात्रा निकिता परीक्षा देकर सोमवार को कॉलेज से बाहर निकली कि यह घटना हुई। 
आरोपी कार में सवार होकर मौके पर पहुंचे और अपहरण करने के उद्देश्य से पहले युवती को खींच कर गाड़ी में बिठाने का प्रयास किया और जब वे इसमें सफल नहीं रहे तो उन्होंने उसे गोली मार दी। जहां अस्पताल ले जाते हुए उसने दम तोड़ दिया। लड़की के परिजनों ने इसे लव जिहाद का मामला बताया है।
facebook twitter instagram