ई-वाणिज्य कारोबार में कदम रखेगा बैंक आफ बड़ौदा

नई दिल्ली : सार्वजिनिक क्षेत्र के बैंक आफ बड़ौदा (बीओबी) अपने ग्राहकों के लिए एक आनलाइन बाजार-मंच शुरू करने के योजना है जिस पर बैंक सेवाएं तथा कृषि संबंधित उत्पादों की पेशकश की जाएगी। बैंक ने कैटलॉग प्रबंधन, खरीद प्रबंधन, कीमत निर्धारण, प्रचार-प्रसार और अन्य इससे जुड़ी सेवाओं के लिये सहायता उपलब्ध कराने के साथ डिजिटल वाणिज्य-मंच आपूर्ति में भागीदारी के लिये इच्छुक इकाइयों से बोलियां आमंत्रित की हैं। 

बैंक आफ बड़ौदा ने कहा कि वह ग्राहकों के दैनिक जरूरतों और उनकी जीवनचर्या से जुड़ी विभिन्न खंडों के लिए उपयोगी उत्पादों की आपूर्ति के लिये मंच तैयार करने साथ साथ अपनी आनलाइन डिजिटल कारोबार क्षमता को बढ़ाने को लेकर गंभीर है। बीओबी द्वारा जारी निविदा के अनुसार वह डिजिटल वाणिज्य मंच की आपूर्ति के लिये भागीदारी की तलाश कर रहा है। 

बैंक ने कहा कि वह अपने ई-वाणिज्य मंच पर विभिन्न प्रकार की बैंक सेवाओं और कृषि संबंधी उत्पादों की पेशकश पर गौर करेगा। कृषि श्रेणी में बैंक का कृषि फसल कर्ज, कृषि मशीनरी, उपकरण, बीज और उर्वरकों की पेशकश का प्रस्ताव है। इसके अलावा बैंक सोना के बदले कर्ज, सभी प्रकार के बीमा उत्पाद, सरकारी स्वर्ण बांड जैसे निवेश उत्पाद समेत अन्य सेवाएं भी उपलब्ध कराएगा। रूचि पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 26 जुलाई 2019 है।
Download our app