जॉन की 'बाटला हाउस' पर भारी पड़ी अक्षय की 'मिशन मंगल', पहले 3 दिनों में कमाए इतने करोड़

इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई। इस बड़े क्लैश में दर्शक मिशन मंगल की तरह ज्यादा आकर्षित नजर आ रहे है और बाटला हाउस थोड़ी कमजोर साबित हो रही है।



अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' को रिलीज हुए अभी बस तीन ही दिन हुए हैं और कमाई के मामले में अक्षय की फिल्म जॉन की फिल्म पर भारी पड़ती नजर आ रही है।



'मिशन मंगल' ने अब तक कुल मिलाकर 70.02 करोड़ रुपये की कमाई की है, जबकि 'बाटला हाउस' की कुल कमाई 35.29 करोड़ रुपये है। अभी रविवार का कलेक्शन सामने आने पर उम्मीद लगाई जा रही है कि मिशन मंगल १०० करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।



व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने रविवार को ट्वीट करते हुए 'मिशन मंगल' के बारे में लिखा, "गुरुवार को 29.16 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 17.28 करोड़ रुपये, शनिवार को 23.58 करोड़ रुपये यानि कि कुल मिलाकर फिल्म ने भारत में 70.02 करोड़ रुपये का बिजनेस किया।"




आदर्श ने 'बाटला हाउस' की कमाई का जिक्र करते हुए ट्वीट किया, 'आज रविवार को इसके बिजनेस में तेजी आनी चाहिए। गुरुवार को 15.55 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 8.84 करोड़ रुपये, शनिवार को 10.90 करोड़ रुपये, भारत में कुल बिजनेस 35.29 करोड़ रुपये।



अब देखने होगा की वीकेंड के बाद दोनों फिल्मों का  प्रदर्शन कैसा रहता है। अक्षय कुमार की ये फिल्म भी अगर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करती है तो अक्षय कामयाबी का नया रिकॉर्ड बना देंगे। अगले हफ्ते में बड़ी फिल्म रिलीज़ ना होने की वजह दोनों फिल्मों को फायदा मिलने की उम्मीद है।

Tags : ,Akshay,Mission Mangal,Batla House,John