+

BB-14: अभिनव शुक्ला को देख लोगों को आई सुशांत की याद, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BB14HeroAbhinav

बिग बॉस 14 को देख फैंस का कहना है कि उन्हें अभिनव शुक्ला को देखकर सुशांत सिंह राजपूत की याद आती है।
BB-14: अभिनव शुक्ला को देख लोगों को आई सुशांत की याद, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BB14HeroAbhinav
बिग बॉस 14 में इन दिनों कंटेस्टेंट के बीच जीत की रेस चल रही है। हर कंटेस्टेंट अपने आपको बिग बॉस 14 का विनर बनते देखना चाहता है। इस सीजन में रुबीना दिलैक और उनके पति और एक्टर अभिनव शुक्ला दमदार कंटेस्टेंट बनकर उभरे हैं। हालांकि, दर्शकों का मानना था कि अभिनव शुक्ला अपनी पत्नी के सामने दिखाई नहीं दे रहे हैं। 


दर्शकों का मानना था कि अभिनव शुक्ला अपनी पत्नी के पीछे ही छुपे हुए हैं और खुलकर गेम नहीं खेल रहे हैं। लेकिन समय के साथ-साथ यही उनकी यूएसपी बन गई और अब लोग उन्हें बिग बॉस 14 के टॉप 5 प्रतियोगियों में से एक मान रहे हैं। फैंस का कहना है कि अभिनव शुक्ला शो के एक दमदार प्रतियोगी हैं, जो बिना लड़े-झगड़े दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। 






इसका सबूत 15 जनवरी के दिन ट्विटर पर मिला, जब अचानक से लोगों ने #BB14HeroAbhinav ट्रेंड कराना शुरू कर दिया। लोग लगातार इस हैशटैग के साथ ट्वीट करके कह रहे हैं कि अभिनव शुक्ला में बिग बॉस 14 जीतने का दम है। एक फैन ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘मुझे अभिनव को देखकर सुशांत की याद आती है। मैं अभिनव की वजह से ही शो देख रहा हूं। ऐसा इंसान मिलना आज के समय में मुश्किल है। वो अपना गेम भी खेलता है और अपनी पत्नी के लिए भी लड़ता है।’ तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा है, ‘अभिनव शुक्ला अकेले ऐसे प्रतियोगी हैं, जिन्हें दर्शक इतना पसंद करते हैं। वो सभी के दिलों को जीत रहे हैं।’ 


अगर बिग बॉस 14 में अभिनव शुक्ला के सफर की बात की जाए तो वो अब तक किसी से बिना वजह नहीं लड़े हैं। दर्शकों को अभिनव शुक्ला का यह अंदाज काफी पसंद आता है। दर्शकों का कहना है कि बिग बॉस जैसे शो में बिना किसी से लड़े लगातार आगे बढ़ते रहना हर किसी के बस की बात नहीं है। अभिनव शुक्ला को दर्शक जिस तरह से पसंद करने लगे हैं, उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वो अपनी पत्नी के लिए ही खतरा बनने वाले हैं। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram